Loading...

भारतीय टीम में चयन ना होने पर सूर्यकुमार यादव ने रोहित शर्मा से कही थी ये बात, हिटमैन ने किया खुलासा

0 5

मुंबई इंडियंस के लिए पिछले कुछ सालों से लगातार शानदार प्रदर्शन कर रहे सूर्यकुमार यादव को भारतीय टीम में जगह नहीं मिल रही है. आईपीएल 2020 में भी सूर्यकुमार यादव ने बेहतरीन प्रदर्शन किया, उनके प्रदर्शन को देखते हुए लग रहा था कि उन्हें ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए भारतीय टीम में जगह दी जाएगी. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. सूर्यकुमार यादव को भारतीय टीम में नहीं चुना गया. इस वजह से वह काफी निराश थे.

सूर्यकुमार यादव ने इस बारे में रोहित शर्मा से भी बातचीत की. अब रोहित शर्मा ने इस बात का खुलासा किया है कि भारतीय टीम में चयन ना होने पर सूर्यकुमार यादव ने क्या कहा था. रोहित शर्मा ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में कहा- जब टीम इंडिया का ऐलान हुआ था तो वह और सूर्यकुमार यादव मुंबई इंडियंस के ड्रेसिंग रूम में बैठे थे. टीम में अपना नाम ना पाकर सूर्यकुमार काफी निराश हो गए.

रोहित ने बताया कि वह तुरंत सूर्यकुमार के पास नहीं गए और उन्होंने उन्हें अकेला छोड़ दिया. रोहित ने बताया कि कुछ देर बाद सूर्यकुमार यादव उनके पास आए और कहा कि जल्द ही यह निराशा खत्म होगी और वो मुंबई इंडियंस को और मैच जिताएंगे. रोहित ने कहा- हम रूम में बैठे थे और मैं देख सकता था कि टीम के ऐलान के बाद सूर्यकुमार निराश थे. मैं उनके पास बातचीत के लिए नहीं गया. वो खुद मेरे पास आए और कहा- कोई बात नहीं, मैं जल्द ही इससे उबर जाऊंगा और मुंबई इंडियंस को मैच जिताऊंगा. रोहित शर्मा ने यह भी कहा कि सूर्यकुमार एक दिन जरूर भारतीय टीम के लिए खेलेंगे. उनकी सोच बिल्कुल सही है, वह सही दिशा में आगे बढ़ रहे हैं.

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.