Loading...

रोहित शर्मा ने आकाश चोपड़ा को दिया करारा जवाब, बोले- रातों-रात अच्छी टीम नहीं बनीं मुंबई इंडियंस

0 6

मुंबई इंडियंस की टीम पांचवी बार आईपीएल का खिताब जीतने में कामयाब रही. मुंबई के पांचवीं बार खिताब जीतने के बाद हर तरफ कप्तान रोहित शर्मा की तारीफ हो रही थी. लेकिन आकाश चोपड़ा ने रोहित शर्मा की कप्तानी को लेकर बड़ा बयान दिया, जिस पर रोहित शर्मा ने करारा जवाब दिया है. आकाश चोपड़ा ने पूछा था कि क्या रोहित शर्मा आरसीबी जैसी टीम के साथ आईपीएल जीत सकते हैं. अब रोहित शर्मा ने इस सवाल का जवाब दिया है.

रोहित शर्मा ने आउटलुक से बातचीत करते हुए कहा कि ऐसा कोई कारण नहीं है कि वह किसी और टीम का कप्तान बनकर आईपीएल जीतने के बारे में सोचें. रोहित ने कहा- मुंबई इंडियंस इसलिए कामयाब होती है क्योंकि वह हर सीजन में अच्छी योजना के साथ मैदान पर उतरती है. रोहित ने कहा- मुझे किसी और टीम का कप्तान बनकर आईपीएल जीतने के बारे में सोचना ही क्यों है. एक रास्ता है जिस पर मुंबई इंडियंस चलना चाहती है और एक कप्तान के तौर पर मैं उसका पालन करता हूं.

रोहित ने यह भी कहा कि मुंबई इंडियंस अपने खिलाड़ियों पर पूरा विश्वास करती है और खिलाड़ियों को टीम से बाहर करने पर यकीन नहीं करती. रोहित ने आगे कहा- क्या मुंबई इंडियंस रातों-रात अच्छी हो गई. नहीं, ये फ्रेंचाइजी टीम को बदलने और खिलाड़ियों को बाहर करने में विश्वास नहीं करती.

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.