Loading...

RCB के इस खिलाड़ी के पिता का हुआ निधन, नहीं कर पाएगा पिता के अंतिम दर्शन

0 7

आरसीबी के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज को ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए भारतीय टेस्ट टीम में जगह मिली है, जिसके लिए वह फिलहाल ऑस्ट्रेलिया में मौजूद हैं. लेकिन इसी बीच एक बुरी खबर आई है. मोहम्मद सिराज के पिता मोहम्मद गौस का निधन हो गया है. मोहम्मद गौस 53 साल के थे और फेफड़ों की बीमारी से जूझ रहे थे. मोहम्मद सिराज को क्रिकेटर बनाने में उनके पिता ने बहुत योगदान दिया. उन्होंने काफी मेहनत कर अपने बेटे को क्रिकेटर बनाया.

मोहम्मद सिराज के पिता के निधन की जानकारी आरसीबी ने अपने ऑफिशल टि्वटर हैंडल पर दी. आरसीबी ने ट्वीट किया- मोहम्मद सिराज और उनके परिवार के प्रति हम तहे दिल से प्रार्थना करते हैं और हम शोक जताते हैं जिन्होंने अपने पिता को खो दिया. आरसीबी का पूरा परिवार इस मुश्किल घड़ी में उनके साथ हैं. मियां मजबूत बने रहिए. बता दें कि मोहम्मद सिराज क्वारंटाइन से जुड़े नियमों की वजह से अपने पिता के अंतिम संस्कार के लिए भारत वापस नहीं लौट पाएंगे.

भारतीय टीम 13 नवंबर को ऑस्ट्रेलिया पहुंची थी और फिलहाल वह 14 दिनों के क्वारंटाइन पीरियड से गुजर रही है. मोहम्मद सिराज के प्रदर्शन की बात करें तो इस साल उन्होंने आरसीबी के लिए बेहतरीन गेंदबाजी की. जब उनकी तस्वीर शहर के अखबारों में छपी तो उनके पिता अपने बेटे के प्रदर्शन से बहुत खुश थे. उन्होंने अपने बेटे की तारीफ भी की थी. लेकिन मोहम्मद सिराज पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. वह अपने पिता को आखिरी बार देख भी नहीं पाएंगे.

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.