Loading...

PUBG करने वाला है भारत में वापसी, क्या होगा पुरानी प्लेयर आईडी का? जाने इस गेम से जुड़ी जरूरी बातें

0 11

युवाओं के बीच बैटल रॉयल गेम PUBG Mobile काफी लोकप्रिय है और जल्द ही PUBG Mobile भारत में वापसी करने वाला है. इस बात की घोषणा कुछ दिन पहले पब्जी कॉरपोरेशन ने की. इस गेम की वापसी के साथ ही पब्जी खेल चुके प्लेयर्स के मन में यह सवाल होगा कि अगर PUBG Mobile वापसी करता है तो उनके पुराने डेटा का क्या होगा.

कुछ रिपोर्ट की मानें तो PUBG Mobile इंडिया यानी गेम के नए वर्जन में प्लेयर्स का पुराना डाटा जो पहले ग्लोबल सर्वर पर सेव है वह सुरक्षित रहेगा. मिली जानकारी के मुताबिक, पुरानी PUBG Mobile IDs ग्लोबल सर्वर से PUBG Esport इंडियन गेमिंग कम्युनिटी यानी इंडियन वर्जन में ट्रांसफर हो जाएगा. डाटा माइग्रेशन होता है तो यूजर पुरानी आईडी में जिस लेवल पर थे, उन्हें वह सारी चीजें वापस मिल जाएगी. यानी शुरू से शुरुआत नहीं करनी पड़ेगी. वह अपनी पुरानी आईडी के साथ ही वह सब कुछ पा सकेंगे, जो उनके पास पहले से मौजूद था.

कब लॉन्च होगी PUBG Mobile India

पहले ऐसी खबरें आ रही थी कि 20 नवंबर को PUBG Mobile India लॉन्च किया जा सकता है, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. अभी तक पब्जी कॉरपोरेशन की तरफ से कोई सटीक जानकारी नहीं दी गई है. PUBG Mobile India लोकल ट्विस्ट के साथ आएगी और यह ग्लोबल वर्जन से थोड़ी अलग होगी. खबरों के मुताबिक,ब्लड अब रेड के बजाय ग्रीन रंग में नज़र आएगा और गेम के कैरेक्टर पूरे कपड़ों में होंगे.

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.