Loading...

IPL के दौरान चीयरलीडर्स को देखकर किस खिलाड़ी का ध्यान भंग हो जाता है? सुरेश रैना ने दिया मजेदार जवाब

0 5

पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना हाल ही में अपनी पत्नी प्रियंका रैना के साथ द कपिल शर्मा शो में पहुंचे थे. इस दौरान कपिल शर्मा ने सुरेश रैना और उनकी पत्नी के साथ खूब मस्ती की और सुरेश रैना से कपिल ने कई तरह के सवाल पूछे. लेकिन सुरेश रैना ने भी हर सवाल का बहुत ही बेहतरीन तरीके से जवाब दिया.

कपिल ने सुरेश रैना से सबसे मजेदार सवाल चीयरलीडर्स को लेकर पूछा. कपिल ने पूछा कि आईपीएल मैचों के दौरान चीयरलीडर्स को देखकर किस खिलाड़ी का ध्यान सबसे ज्यादा भंग होता है. यह सवाल काफी पेचीदा था, लेकिन सुरेश रैना ने इस सवाल का जवाब बहुत ही शालीनता से दिया. सुरेश रैना ने कहा- खिलाड़ी चीयरलीडर्स को नहीं देखते वह केवल दर्शकों के लिए डांस करती हैं. प्लेयर्स उन्हें कुछ वक्त के लिए मैदान पर लगी स्क्रीन पर तब देखते हैं जब वो चौका, छक्का जमाते हैं या फिर विकेट चटकाते हैं.

रैना ने कहा- चीयरलीडर्स दर्शकों के लिए होती है हमारा उनसे कोई लेना देना नहीं होता. हमारा फोकस मैच पर होता है. बता दें कि इस दौरान कपिल ने रैना की पत्नी से भी एक मजेदार सवाल किया था. कपिल ने पूछा था कि जब ड्रेसिंग रूम में वह दूसरे खिलाड़ियों की पत्नियों के साथ बैठी होती हैं और किसी का पति शून्य पर आउट हो जाता है तो कैसा रिएक्शन होता है. क्या वह वहां से शॉपिंग के लिए निकल जाती हैं. इस पर प्रियंका ने कहा- नहीं ऐसा नहीं होता बल्कि हम हर हाल में टीम को सपोर्ट करते हैं.

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.