Loading...

शनिवार को 3 राशि वाले जातकों पर रहेगी शनिदेव की अपार कृपा, सभी कष्ट हो जाएंगे दूर

0 22

20 नवंबर शनिवार को कार्तिक शुक्ल पक्ष की सप्तमी तिथि है. शनिवार के दिन तीन राशि वाले जातकों पर शनि देव की अपार कृपा होने जा रही है. शनि देव की कृपा से इनके सभी कष्ट दूर होंगे. इन्हें खुशियों की प्राप्ति होगी. कारोबार के क्षेत्र में तरक्की मिलेगी. नौकरी पेशा लोगों के लिए भी शनिवार का दिन अच्छा रहने वाला है. किस्मत आपका पूरा-पूरा सहयोग देगी. हर ओर से आपको खुशियों की ही प्राप्ति होगी. दुख-परेशानियां दूर होंगे. अन्य नौ राशि वाले लोगों के लिए शनिवार का दिन सामान्य रहने वाला है.

कर्क राशि

कर्क राशि वाले लोगों का शनिवार का दिन खुशियों से परिपूर्ण रहेगा. किस्मत कारोबारियों का पूरा-पूरा साथ देगी. धन-लाभ के प्रबल योग बने रहेंगे. विद्यार्थी शनिवार के दिन कोई बड़ी सफलता हासिल कर सकते हैं. करियर को आगे बढ़ाने के कई अवसर मिल सकते हैं.

कन्या राशि

Loading...

कन्या राशि वाले लोगों का शनिवार का दिन उत्साह पूर्वक व्यतीत होगा. हर ओर से आपको खुशियों की प्राप्ति होगी. शनिवार का दिन आपके लिए आर्थिक, सामाजिक और धार्मिक दृष्टि से बहुत ही शुभ है. इस दिन आप शनिदेव के मंदिर जाकर उनकी पूजा-अर्चना अवश्य करें. आपको लाभ होगा.

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि वाले लोगों के लिए शनिवार का दिन कई बड़ी खुशियां लेकर आएगा. हर तरफ से आपको खुशियों की प्राप्ति होगी. मान-सम्मान बढ़ेगा. आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. परिवार में भी खुशहाली आएगी. कार्यों में आने वाली सभी बाधाएं शनिदेव की कृपा से दूर होने लगेंगी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.