Loading...

विराट कोहली की गैरमौजूदगी का केएल राहुल को मिल सकता है फायदा, दिग्गज भारतीय क्रिकेटर का बड़ा बयान

0 8

कोरोना वायरस महामारी की वजह से लगभग 8 महीने बाद भारतीय क्रिकेट टीम मैदान पर वापसी करने वाली है. भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के साथ लंबी सीरीज खेलने के लिए तैयार है. ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भारत को तीन वनडे, 3 टी-20 और 4 टेस्ट मैच खेलने होंगे. वनडे सीरीज की शुरुआत 27 नवंबर से होगी.

बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली सीमित ओवरों की सीरीज खेलेंगे और पहला टेस्ट मैच खेलेगे, इसके बाद वह भारत वापस लौट आएंगे. ऐसे में बाकी तीन टेस्ट मैचों के लिए टीम इंडिया को नए कप्तान की जरूरत होगी. विराट कोहली की जगह कौन नया कप्तान होगा, इसको लेकर दिग्गज अलग-अलग राय दे रहे हैं.

हरभजन सिंह का कहना है कि विराट कोहली की गैरमौजूदगी में केएल राहुल के लिए दरवाजे खुल जायेंगे. स्पोर्ट्स तक से बातचीत में हरभजन ने कहा- विराट कोहली पहले टेस्ट मैच के बाद वापस लौट जाएंगे, लेकिन ऐसे में केएल राहुल जैसे के लिए अवसर के नए दरवाजे खुल जाएंगे. विराट कोहली एक बड़े खिलाड़ी हैं और वह जब ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाते हैं तो रन बनाते हैं. उनकी गैरमौजूदगी में कुछ खिलाड़ियों के पास आगे बढ़ने का मौका होगा.

Loading...

हरभजन सिंह ने कहा कि अगर रोहित ओपनिंग करते हैं तो यह बड़ी बात होगी. उन्होंने कहा कि विराट कोहली की गैमौजूदगी को इस लिहाज से देखा जाना चाहिए, केएल राहुल, पुजारा बड़े खिलाड़ी हैं और उन्हें खुद को साबित करने का मौका मिलेगा. अगर रोहित टेस्ट में ओपन करते हैं तो यह उनके लिए बड़ी बात होगी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.