Loading...

ये खिलाड़ी है भारतीय टीम का एक्स फैक्टर, वीवीएस लक्ष्मण ने तारीफ में पढ़े कसीदे

0 7

ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए तीन अलग-अलग दल चुने गए हैं, जिस पर हर कोई अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है. इनमें से कुछ बड़े नाम मिसिंग थे तो कुछ युवा खिलाड़ियों को मौका दिया गया. मोहम्मद सिराज को भारत की टेस्ट टीम में जगह मिली तो वहीं टी. नटराजन का चुना जाना भी थोड़ा चौंकाने वाला रहा, जिन्होंने आईपीएल में बेहतरीन गेंदबाजी की थी.

कई दिग्गज टी. नटराजन का भारतीय टीम में चुना जाना फायदेमंद मान रहे हैं. लेकिन वीवीएस लक्ष्मण का कहना है कि टी. नटराजन को टी-20 के लिए नहीं बल्कि T20 वर्ल्ड कप के मद्देनजर चुना गया है. स्पोर्ट्स स्टार से बातचीत में वीवीएस लक्ष्मण ने कहा कि टी20 वर्ल्ड कप अगले साल होना है. यदि आप भारतीय टीम को देखें तो टीम को ऐसे गेंदबाज की जरूरत है, जो डेथ ओवरों में बढ़िया गेंदबाजी कर सके. मोहम्मद शमी और नवदीप सैनी को डेथ ओवरों में गेंदबाजी करते देखना अच्छा है, लेकिन नटराजन को बाएं हाथ का होने की वजह से मौका दिया गया है.

बता दें कि नटराजन ने हाल ही में आईपीएल 2020 में विराट कोहली और एबी डिविलियर्स जैसे बल्लेबाजों को आउट किया था. वह बहुत अच्छे यॉर्कर और बाउंसर डालते हैं. लक्ष्मण ने कहा- मैं इतना ही कहना चाहूंगा कि उनके पास विविधता है, जिसका इस्तेमाल उन्होंने आईपीएल में नहीं किया. उनके पास बाउंसर हैं, स्लोअर गेंद है, ऑफ कटर है. वह नई गेंद से विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं.’

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.