Loading...

गुरुवार को बन रहे हैं 2 बेहद शुभ योग, भगवान विष्णु की कृपा से बदलने वाली है 3 राशियों की किस्मत

0 13

गुरुवार को 18 नवंबर है. इस दिन कार्तिक शुक्ल पक्ष की चतुर्थी तिथि है. गुरुवार को दो शुभ योग एक साथ बन रहे हैं. बता दें कि गुरुवार को पुष्य योग और अश्विनी नक्षत्र का शुभ संयोग बन रहा है, जो कि तीन राशि वाले जातकों के लिए बहुत ही शुभ है. गुरुवार के दिन इन तीन राशि वाले लोगों पर भगवान विष्णु की अपार कृपा बरसेगी. इनके जीवन में निरंतर खुशियां आएंगी. गुरुवार को बन रहे इन शुभ योगों के कारण तीन राशि वाले जातकों की जिंदगी में बड़े परिवर्तन होने वाले हैं. इनकी किस्मत चमक जाएगी. इन्हें हर कार्य में सफलता मिलेगी. अन्य नौ राशि वाले जातकों के लिए गुरुवार का दिन सामान्य रहने वाला है.

मेष राशि

मेष राशि वाले लोगों की धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी. आप शत्रुओं पर विजय प्राप्त करेंगे. आपके हर कार्य की सराहना होगी. मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. मंदिर में दूध का दान करने से आपके यश और वैभव में बढ़ोतरी होगी. आज आपको व्यापार में धन लाभ के योग बन रहे हैं.

तुला राशि

Loading...

आज आप नई संपत्ति में धन निवेश कर सकते हैं. आपको आज व्यापार में कोई बड़ी उपलब्धि मिल सकती है. संतान की ओर से आज आपको कोई शुभ समाचार मिल सकता है- आज पूरे दिन आपको धन लाभ का योग बना रहेगा.

कन्या राशि

कन्या राशि वाले लोगों को विशेष लाभ होने वाला है. आपको हर प्रकार के सुख की प्राप्ति होगी. नौकरी पेशा लोगों के लिए आज का दिन बहुत ही शुभ है. आर्थिक रूप से आपकी बढ़ोतरी होगी. आपको आपकी मेहनत का विशेष फल मिलेगा.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.