Loading...

बल्लेबाज को बोल्ड करने के बाद दोनों हाथ जोड़कर माफी मांगने लगा पाकिस्तानी गेंदबाज, देखें वीडियो

0 5

पाकिस्तान सुपर लीग के दूसरे एलिमिनेटर मुकाबले में लाहौर कलंदर्स ने मुल्तान सुल्तान को 25 रनों से हरा दिया और फाइनल में प्रवेश कर लिया. इस मुकाबले में लाहौर की टीम ने पहले बल्लेबाजी की और 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 182 रन बनाए. लाहौर कलंदर्स की तरफ से फखर ज़मान ने 38 गेंदों में 46 रन की बेहतरीन पारी खेली. लाहौर से मिले लक्ष्य के जवाब में मुल्तान की टीम 20 ओवर में 157 रन पर ही ढेर हो गई.

मुल्तान की तरफ से एडम लिथ ने 50 रन की पारी खेली. लेकिन फिर भी टीम जीत हासिल नहीं कर पाई. इस मैच में मुल्तान के बल्लेबाज शाहिद अफरीदी अपना खाता तक नहीं खोल सके और क्लीन बोल्ड हो गए. आफरीदी को हैरिस राउफ ने बोल्ड किया. हालांकि इसके बाद जो नजारा देखने को मिला, वह हैरान करने वाला था. हैरिस ने अफरीदी को बोल्ड करने के बाद तुरंत दोनों हाथ जोड़कर उनसे माफी मांग ली. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

यह घटना मुल्तान सुल्तांस की पारी के 14वें ओवर के दौरान की है, जब पांचवीं गेंद पर शाहिद अफरीदी क्रीज पर मौजूद थे और बोल्ड हो गए. अफरीदी मैच की अपनी पहली ही गेंद पर आउट हो गए और अफरीदी को आउट करने के बाद हैरिस राउफ ने तुरंत दौरा जोड़कर उनसे माफी मांग ली. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. बता दें कि लाहौर कलंदर्स का मुकाबला फाइनल में कराची किंग्स से होगा.

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.