Loading...

फिल्म जगत के बाद अब क्रिकेट जगत से आई बुरी खबर, इस क्रिकेटर ने की आत्महत्या

0 6

बांग्लादेश के युवा क्रिकेटर मोहम्मद सोजिब का शव 14 नवंबर की रात को घर से मिला. खबर है कि उन्होंने आत्महत्या की है. मोहम्मद सोजिब 21 साल के थे और वह बांग्लादेश के राजशशि शहर के निवासी थे. वह 2018 में खेले गए अंडर-19 विश्व कप में लेकिन बांग्लादेश की टीम का हिस्सा थे, लेकिन उन्हें एक भी मैच में नहीं खिलाया गया था. इतना ही नहीं अंडर-19 एशिया कप में भी वह बांग्लादेश की टीम का हिस्सा थे.

मार्च 2018 के बाद से उन्होंने कोई भी क्रिकेट मैच नहीं खेला था. बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के गेम डेवलपमेंट मैनेजर अबु ईनाम मोहम्मद ने इस घटना पर शोक व्यक्त किया और उन्होंने साथ ही यह भी अंदेशा जताया है कि सोजिब को आगामी बंगबंधु टी-20 कप का हिस्सा नहीं बनाया गया था, इसी वजह से उन्होंने यह कदम उठाया है.

अबु ईनाम मोहम्मद ने कहा- सोजिब साल 2018 बैच का हिस्सा थे जिसमें सैफ और आफिफ हुसैन शामिल थे. वर्ल्ड कप में वो स्टैंडबाई प्लेयर के तौर पर रहे. उन्होंने एशिया कप में श्रीलंका के खिलाउ मैच खेला. अब ये सुनकर काफी दुख हो रहा है. ये कहना मुश्किल है कि वो तनाव या किसी और चीज से परेशान थे. वो पिछले कुछ सालों से रेग्युलर क्रिकेट का हिस्सा नहीं थे. बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के डायरेक्टर खालिद महमूद ने कहा- यकीन नहीं हो रहा है वो सलामी बल्लेबाज और मिडियम पेस गेंदबाज थे, जो शिनेपुकुर क्रिकेट क्लब का हिस्सा थे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.