Loading...

अगले IPL सीजन में शायद खेलते हुए नजर ना आएं ये दिग्गज खिलाड़ी

0 6

आईपीएल का 13वां सीजन खत्म हो चुका है. अब अगले आईपीएल सीजन को लेकर चर्चा होने लगी है. अगले आईपीएल सीजन को लेकर ऐसी खबरें आ रही है कि 8 की जगह 10 टीमें टूर्नामेंट में खेल सकती है. बीसीसीआई इस योजना पर विचार कर रही है. बता दें कि इस साल आईपीएल में कुछ खिलाड़ियों ने बहुत ही बेहतरीन खेल दिखाया, जबकि कुछ दिग्गज खिलाड़ी हैं, जिन्होंने अपने खराब प्रदर्शन से सबको बहुत निराश किया. ऐसे में अगले साल शायद ये दिग्गज खिलाड़ी आईपीएल में खेलते हुए नजर ना आएं.

दिनेश कार्तिक

दिनेश कार्तिक का प्रदर्शन इस आईपीएल सीजन में बहुत ही खराब रहा. दिनेश कार्तिक ने बीच सीजन में कप्तानी छोड़ दी. उन्होंने 14 मैचों में केवल 169 रन बनाए. ऐसे में शायद ही कोई टीम अगले साल उन्हें अपनी टीम में शामिल करेगी.

अजिंक्य रहाणे

Loading...

अजिंक्य रहाणे 2019 में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान के रूप में खेले थे. लेकिन बीच सीजन में उन्हें कप्तानी से हटा दिया गया था और उनकी जगह स्टीव स्मिथ को कप्तानी सौंप दी गई थी. आईपीएल 2020 में अजिंक्य रहाणे दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेले. 9 मैचों में उन्होंने केवल 113 रन बनाए और बहुत ही खराब प्रदर्शन किया.

ग्लेन मैक्सवेल

ग्लेन मैक्सवेल को किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने 10.75 करोड़ में खरीदा था. लेकिन वह 13 मैचों में केवल 108 रन ही बना सके. उनके बल्ले से पूरे सीजन में 1 छक्का भी नहीं निकला. ऐसे में शायद ही कोई खरीददार उन्हें अगले सीजन के लिए खरीदेगा.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.