Loading...

IPL 2020: अगले साल पंजाब को इन 3 विदेशी खिलाड़ियों को कर देना चाहिए रिलीज, आकाश चोपड़ा ने कही बड़ी बात

0 4

आईपीएल का 13वां सीजन खत्म हो चुका है. यह सीजन बहुत ही ज्यादा रोमांचक रहा. मुंबई इंडियंस की टीम ने आईपीएल-13 का खिताब जीता. बता दें कि इस साल आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने भी बेहतरीन खेल दिखाया, लेकिन वह प्लेऑफ में जगह नहीं बना पाई. इस साल पंजाब की टीम में मौजूद कुछ विदेशी खिलाड़ियों ने बेहद खराब प्रदर्शन किया, जिसकी वजह से टीम प्लेऑफ में पहुंचने में नाकामयाब रही.

आईपीएल 2020 खत्म होने के बाद दिग्गज भारतीय क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने उन तीन विदेशी खिलाड़ियों का नाम बताया, जिनको अगले साल पंजाब की टीम को ऑक्शन से पहले ही रिलीज कर देना चाहिए. आकाश चोपड़ा ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने कहा कि पंजाब की टीम को आईपीएल 2021 से पहले तेज गेंदबाज शेल्डन कॉटरेल, हार्डस विलजोन और ग्लेन मैक्सवेल को रिलीज कर देना चाहिए.

आकाश चोपड़ा ने इसके पीछे का कारण भी बताया. आकाश चोपड़ा ने कहा कि मैक्सवेल की खराब फॉर्म एक बड़ी समस्या है, विदेशी गेंदबाज एक और समस्या है. कॉटरेल खेल रहे हैं और फिर नहीं खेल रहे, ठीक ऐसा ही नीशम और जोर्डन के साथ भी है. तो अंदर-बाहर जाने का रास्ता लगातार खुला हुआ है. पंजाब को शेल्डन कॉटरेल को छोड़ देना चाहिए, उनको हार्डस विलजोन को भी छोड़ना चाहिए, क्योंकि वो उनको खिला नहीं रहे हैं और उनको मैक्सवेल को भी रिलीज कर देना चाहिए.

वहीं आकाश चोपड़ा ने क्रिस गेल को टीम में शामिल रखने की सलाह दी. आकाश चोपड़ा ने कहा- गेल को रखना चाहिए. अगर वह खेलना चाहते हैं, हालांकि वो 41 साल के हो गए हैं. लेकिन आईपीएल बस कुछ महीने बाद ही है और गेल काफी महंगे भी नहीं है तो उनको रखना चाहिए. वह एक्स फैक्टर साबित हो सकते हैं.

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.