Loading...

मंगल पर पड़ रही है राहु-केतु की छाया, इन तीन राशि वाले जातकों की जिंदगी में होगा बड़ा उलटफेर

0 8

मंगलवार को 17 नवंबर और कार्तिक शुक्ल पक्ष की तृतीया तिथि है. इस दिन मंगल पर राहु और केतु की छाया पड़ रही है, जिस कारण तीन राशि वाले जातकों की जिंदगी में बड़ा उलटफेर होने वाला है. इन पर हनुमान जी की विशेष कृपा बरसने वाली है. निरंतर ये 3 राशि वाले जातक कामयाबी हासिल करेंगे. इनके जीवन में सुख-समृद्धि आएगी. व्यापार भी तरक्की करेगा. हर ओर से खुशियों की प्राप्ति होगी. मान-सम्मान बढ़ेगा. परेशानियों से छुटकारा मिलेगा. अन्य 9 राशि वाले जातकों के लिए मंगलवार का दिन सामान्य रहेगा.

तुला राशि

आज कारोबार में सफलता मिलेगी. नौकरी में भी आत्मविश्वास बढ़ा रहेगा, काम की तारीफ सुनने को मिलेगी. प्रेम संबंधों में कोई खुशखबरी मिल सकती है. जीवनसाथी के साथ बात करते वक्त मन भावुक रहेगा.आज धन लाभ के योग हैं. कारोबार में सफलता मिलेगी.

मिथुन राशि

Loading...

आज के दिन आपके खर्चों और कमाई में एक तालमेल बैठेगा. धन-लाभ के योग हैं. आपकी आर्थिक स्थिति ठीक रहेगी और सुख मिलेगा. कारोबार में लाभ से आज मन खुश रहेगा. नौकरी में सहकर्मियों के साथ अच्छा वक़्त बिताएंगे. नौकरी में भी मेहनत रंग लाएगी. समाज में मान सम्मान मिलेगा.

मकर राशि

कारोबारियों को पुराने निवेश से फायदा मिल सकता है. नौकरी में काम में मन लगेगा. आय के स्रोत बढ़ेंगे. जीवनसाथी के लिए समय निकालने और कोई उपहार देने से संबंध सुधरेंगे. परिवार में कोई मांगलिक कार्य हो सकता है. जीवनसाथी से आज पूरा सहयोग मिलेगा.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.