Loading...

ये खिलाड़ी टी20 और वनडे में ले सकता है महेंद्र सिंह धोनी की जगह, पूर्व चयनकर्ता ने बताया नाम

0 4

महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास लेने के बाद भारतीय टीम पहली बार ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध टी20 और वनडे सीरीज खेलेगी, जिसके लिए भारतीय टीम सिडनी पहुंच चुकी है. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज का आगाज 27 नवंबर से होगा. जबकि T-20 सीरीज 4 दिसंबर से खेली जाएगी. बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी ने 15 अगस्त को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया था. धोनी के संन्यास के बाद अब भारतीय टीम को एक नए विकेटकीपर की तलाश है.

भारतीय टीम में विकेटकीपर-बल्लेबाज के स्लॉट के लिए कई दावेदार है जिनमें केएल राहुल, संजू सैमसन जैसे खिलाड़ी शामिल हैं, जो धोनी की जगह फिट हो सकते हैं. लेकिन पूर्व भारतीय चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने एक और नया नाम बताया है. एमएसके प्रसाद को मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी ईशान किशन धोनी की जगह लेने के प्रबल दावेदार नजर आते हैं.

टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए एमएसके प्रसाद ने कहा- इस पॉकेट डायनामाइट को एक्शन में देखना काफी दिलचस्प होगा. उनका आईपीएल सीजन काफी शानदार रहा है. पहले नंबर चार पर बल्लेबाजी करना और फिर बाद में ओपनिंग करना, उनकी अनुकूलनशीलता और स्वभाव को दर्शाता है. टीम की जरूरत के हिसाब से उनके पास गियर बदलने की उनकी क्षमता है, जो उन्हें टी-20 और वनडे दोनों टीमों में विकेटकीपर-बल्लेबाज स्लॉट के लिए एक मजबूत दावेदार के रूप में जगह देगी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.