Loading...

IPL 2020 में धूम मचाने वाले सूर्यकुमार यादव लौटे मुंबई, खास अंदाज में हुआ स्वागत, देखें वीडियो

0 3

आईपीएल 2020 की विजेता मुंबई इंडियंस रही. मुंबई इंडियंस के पांचवीं बार आईपीएल का खिताब जीतने में सूर्यकुमार यादव ने भी अहम भूमिका निभाई. सूर्यकुमार यादव ने इस आईपीएल सीजन में शानदार प्रदर्शन किया जिससे सबको लग रहा था कि उन्हें भारतीय टीम में डेब्यू का मौका मिल जाएगा. लेकिन चयनकर्ताओं ने किसी नए बल्लेबाज को भारतीय टीम में जगह नहीं दी. ऐसे में एक बार फिर से सूर्यकुमार यादव भारतीय टीम एंट्री करने का मौका चूक गए.

हालांकि जब वह यूएई से भारत वापस लौटे तो मुंबई में उनका शानदार स्वागत हुआ. सूर्यकुमार यादव आईपीएल में पिछले 3 साल से लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. इस साल भी उन्होंने 16 मैचों में 480 रन बनाए, जिसमें उनके 4 अर्धशतक भी शामिल रहे. उन्होंने कई यादगार पारियां खेली और मुश्किल परिस्थितियों से टीम को बाहर निकाला. लेकिन अभी तक उनका नेशनल क्रिकेट टीम में जगह बनाने का सपना अधूरा है.

सूर्यकुमार यादव मुंबई वापस लौटे तो उनका शानदार स्वागत हुआ. सूर्यकुमार यादव की मां ने आरती और तिलक के साथ अपने बेटे का स्वागत किया. पड़ोसी भी इकट्ठे हुए और उनके लिए खूब तालियां बजाई. पड़ोसी इसस्टार खिलाड़ी के साथ फोटो खिंचवाने के लिए काफी उत्साहित नजर आए. सूर्यकुमार यादव आईपीएल 2021 में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते हुए नजर आएंगे या नहीं, यह कहना बहुत मुश्किल होगा, क्योंकि सूर्यकुमार बहुत ही बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं, ऐसे में उन पर कई टीमों की नजर होगी.

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.