Loading...

उम्र हो गई है लेकिन अभी तक इन भारतीय क्रिकेटरों ने नहीं लिया है अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास

0 5

भारतीय टीम में कुछ ऐसे दिग्गज खिलाड़ी हैं, जिनकी उम्र बहुत ज्यादा हो चुकी है लेकिन अभी भी उनको भारतीय टीम में चयन की उम्मीद है और इसी इंतजार में उन्होंने अभी तक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास नहीं लिया है. हालांकि अब इन क्रिकेटरों को भारतीय टीम में जगह मिलना नामुमकिन है. आज हम आपको कुछ ऐसे ही क्रिकेटरों के बारे में बता रहे हैं.

हरभजन सिंह

हरभजन सिंह भारत के दिग्गज स्पिनर गेंदबाज हैं, जो 39 साल के हो चुके हैं. हरभजन सिंह को भारतीय टीम में आखिरी मैच खेलने का मौका 2015 में मिला था. तब से उन्हें भारतीय टीम में जगह नहीं मिली है और अब शायद ही उन्हें भारतीय टीम में शामिल होने का मौका मिलेगा. उन्हें संन्यास ले लेना चाहिए.

अमित मिश्रा

Loading...

अमित मिश्रा 38 साल के हो चुके हैं. उन्होंने भारत के लिए आखिरी मैच 2016 में खेला था. इसके बाद से वह लगातार भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं और शायद ही उन्हें कभी भारतीय टीम में जगह मिल पाएगी.

यूसुफ पठान

यूसुफ पठान 38 साल के हो चुके हैं और वह काफी समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. यूसुफ पठान को तो आईपीएल 2020 में भी किसी फ्रेंचाइजी ने नहीं खरीदा. ऐसे में उनका भारतीय टीम में वापसी करना भी नामुमकिन है.

आर विनय कुमार

आर विनय कुमार ने भारत के लिए 31 वनडे और 9 टी20 मैच खेले. आखिरी बार वह भारतीय टीम की जर्सी में 2013 में नजर आए थे. इसके बाद से वह टीम से बाहर चल रहे हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.