Loading...

IND vs AUS: भारतीय गेंदबाजों को ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ बल्लेबाज ने दी चुनौती, कहा- नहीं लगता शॉर्ट गेंदों से डर

0 5

भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए सिडनी पहुंच चुकी है. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सबसे पहले वनडे सीरीज खेली जाएगी. इसके बाद टी-20 और टेस्ट सीरीज होगी. टेस्ट से पहले ऑस्ट्रेलिया के प्रमुख बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने भारतीय गेंदबाजों को चुनौती देते हुए कहा है कि उन्हें अब शॉर्ट गेंदों से डर नहीं लगता है और वह इसका सामना करने को तैयार है.

स्मिथ ने भारत के विरुद्ध टेस्ट सीरीज से पहले न्यूज कॉर्प से से बातचीत में कहा कि उन्होंने अपने जीवन में इतनी शॉर्ट गेंदों का सामना किया है कि उन्हें अब इससे डर नहीं लगता है. स्मिथ ने कहा- अगर कोई टीम मुझे शॉर्ट गेंद डालकर आउट करने की कोशिश करे तो इससे हमारी टीम को ही फायदा होगा. मैंने जीवन में इतनी शॉर्ट गेंदे खेल ली है कि अब कोई फर्क नहीं पड़ता.

बता दें कि स्टीव स्मिथ को के खिलाफ पिछले सीरीज में बाएं हाथ के तेज गेंदबाज नील वैगनर ने 4 बार शॉर्ट पिच गेंदों पर आउट किया था. इसको लेकर स्मिथ ने कहा- वैगनर ने शानदार गेंदबाजी की थी, लेकिन दूसरे गेंदबाज उसे दोहरा नहीं सकेंगे. वैगनर एक बेहतरीन गेंदबाज हैं. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज का आगाज 27 नवंबर से होगा. इसके बाद 4 दिसंबर से T-20 सीरीज खेली जाएगी. जबकि टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला 17 दिसंबर से शुरू होगा.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.