Loading...

सोमवार को सर्वार्थ सिद्धि और गजकेसरी योग से तीन राशि वाले जातकों की होगी बल्ले-बल्ले, माता लक्ष्मी बरसाएंगी कृपा

0 13

16 नवंबर सोमवार को कार्तिक कृष्ण पक्ष की द्वितीय तिथि है. इस दिन भाई दूज का त्यौहार भी मनाया जाएगा. बता दें कि इस बार भाई दूज के दिन सोमवार को सर्वार्थ सिद्धि योग और गजकेसरी योग के योग बन रहे हैं, जिससे तीन राशि वाले लोगों की बल्ले-बल्ले होने वाली है. इन पर माता लक्ष्मी अपनी कृपा बरसाएंगी. हर ओर से इन्हें खुशियों की प्राप्ति होगी. मान-सम्मान बढ़ेगा. धनसंपदा में निरंतर बढ़ोतरी होगी. व्यापार भी तेज गति से आगे बढ़ने लगेगा. कार्यों में आ रही रुकावटें भी दूर होगी. बिगड़े काम पूरे होने लगेंगे. आसानी से आपकी सभी इच्छाएं पूरी होंगी. आप निरंतर प्रगति के पथ पर आगे बढ़ेंगे. अन्य 9 राशि वाले जातकों के लिए सोमवार का दिन सामान्य रहने वाला है.

मेष राशि

मेष राशि वाले लोग मां लक्ष्मी की कृपा से बेहद लकी रहेंगे. आज आप जिस कार्य में हर डालेंगे उसमें आपको शत-प्रतिशत सफलता मिलेगी. लंबे समय से चली आ रही परेशानियां दूर होगी. आपकी मेहनत रंग लाएगी. व्यापार में बढ़ोतरी होगी. मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. स्वास्थ्य संबंधी परेशानियां भी दूर होंगी.

मकर राशि

Loading...

मकर राशि वाले लोगों के लिए आज का दिन बहुत ही भाग्यशाली है. आज कपड़ा व्यापारियों के लिए दिन बहुत ही खास है. वर्तमान में किए गए धन निवेश का लाभ आपको आने वाले कुछ ही समय में मिल सकता है. किसी को भी धन उधार देने से बचें. सभी काम को सूझ-बूझ के साथ करें.

मीन राशि

मीन राशि वाले लोगों के जीवन में खुशियां ही खुशियां बरसने वाली हैं. मां लक्ष्मी की कृपा से आपकी आर्थिक परेशानियां दूर होंगी. कानूनी कार्य आसानी से पूरे हो जाएंगे. कारोबार में हर ओर से आपको तरक्की मिलेगी. तकलीफें दूर होंगी. विद्यार्थियों के लिए भी आज का दिन बहुत ही अच्छा है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.