Loading...

‘क्या रोहित शर्मा RCB को बना सकते हैं IPL चैंपियन?’-यह कहकर आकाश चोपड़ा ने किया कोहली का बचाव

0 3

मुंबई इंडियंस की टीम आईपीएल 2020 का खिताब अपने नाम करने में कामयाब रही. इसके बाद से यह बहस शुरू हो गई कि रोहित शर्मा को भारतीय टीम की वनडे और टी-20 टीम का कप्तान बना देना चाहिए. पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर ने तो यह भी कह दिया कि अगर रोहित शर्मा भारत के कप्तान नहीं बनते हैं तो इसमें रोहित का नहीं, बल्कि भारतीय टीम का ही नुकसान है. अब इस पर कई दिग्गज क्रिकेटरों के बीच बहस छिड़ गई है. पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा विराट कोहली के समर्थन में आ गए हैं.

आकाश चोपड़ा ने क्रिकेट के जानकारों और फैंस से यह सवाल पूछा कि क्या रोहित शर्मा को आरसीबी का कप्तान बना दिया जाए तो वह उसे चैंपियन बना सकते हैं? आकाश चोपड़ा ने अपनी फेसबुक वीडियो में अपनी राय रखते हुए कहा- रोहित शर्मा आईपीएल के सबसे सफल कप्तान हैं, इसका यह मतलब नहीं कि उन्हें भारतीय टीम का कप्तान बना देना चाहिए.

आकाश चोपड़ा ने यह सवाल पूछा कि विराट कोहली के पास जो आरसीबी की टीम है अगर उसे रोहित शर्मा को दे दिया जाए तो क्या वह दो, तीन, चार या पांच खिताब जीत पाएंगे, जो मुंबई इंडियंस के पास हैं. आकाश चोपड़ा ने यह भी कहा कि रोहित अच्छे कप्तान हैं, इसमें कोई दो राय नहीं है. मैं भी उन्हें पसंद करता हूं. लेकिन क्या मुंबई इंडियंस की कामयाबी की तुलना भारतीय टीम से की जा सकती है. विराट कोहली की टीम अच्छा प्रदर्शन नहीं करती, इसका मतलब यह नहीं कि इसमें विराट कोहली की गलती है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.