Loading...

IPL खत्म होने के बाद रोहित शर्मा ने BCCI को लेकर दिया बड़ा बयान, कही ये बात

0 2

कोरोना वायरस महामारी के बीच बीसीसीआई आईपीएल-13 का आयोजन कराने में सफल रहा जिसके लिए हर कोई उसकी तारीफ कर रहा है. आईपीएल का 13वां सीजन 19 सितंबर को शुरू हुआ था और 10 नवंबर को फाइनल मुकाबला खेला गया था. इस बार आईपीएल की विजेता मुंबई इंडियंस की टीम बनी, जिसने पांचवीं बार खिताब पर कब्जा किया.

आईपीएल के 13वें सीजन के खत्म होने के बाद रोहित शर्मा ने बीसीसीआई की जमकर तारीफ की. बता दें कि इस साल आईपीएल का आयोजन मार्च में होना था. लेकिन कोरोना वायरस महामारी के चलते इसे अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया गया था. फिर कई चुनौतियों का सामना करने के बाद 19 सितंबर से आईपीएल का 13वां सीजन शुरू हो पाया.

रोहित शर्मा ने ट्वीट करके कहा- मैं आईपीएल के 13वें सीजन के आयोजन को लेकर आईपीएल और बीसीसीआई सदस्यों की प्रतिबद्धता और अनुशासन की तारीफ करता हूं. इसके अलावा सभी आठ फ्रेंचाइजीयिों को भी मैं सलाम करता हूं कि उन्होंने खिलाड़ियों को उनके परिजनों के लिए सुरक्षित माहौल बनाए रखा. बता दें कि रोहित शर्मा आईपीएल इतिहास के सबसे कामयाब कप्तान बन गए हैं. रोहित की कप्तानी में मुंबई की टीम 5 बार खिताब जीत चुकी है, जो बहुत बड़ी उपलब्धि है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.