Loading...

IPL 2021 में चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी नहीं करेंगे महेंद्र सिंह धोनी, दिग्गज भारतीय क्रिकेटर का बड़ा बयान

0 3

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी को लेकर पूर्व भारतीय बल्लेबाजी कोच संजय बांगड़ ने बड़ा बयान दिया है. उनका कहना है कि धोनी अगले आईपीएल सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी छोड़कर एक खिलाड़ी के रूप में खेल सकते हैं. बता दें कि इस साल धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा और टीम प्लेऑफ में भी जगह नहीं बना पाई. ना ही इस सीजन धोनी का बल्ला चला.

संजय बांगड़ ने स्टार स्पोर्ट्स के शो क्रिकेट कनेक्टेड में कहा- जहां तक मैं जानता हूं 2011 के बाद धोनी ने भारतीय टीम की कप्तानी छोड़ने का सोचा था. लेकिन वह जानते थे कि उसके बाद टीम के कुछ मुश्किल मैच आने वाले थे और हमको इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया जाना था और उस समय कोई ऐसा खिलाड़ी भी नहीं था, जो कप्तान की जिम्मेदारी संभाल सके. उन्होंने सही समय पर भारतीय टीम की कमान विराट कोहली को सौंप दी और उसके बाद खेलते रहे. मैं जहां तक समझता हूं मुझे ऐसा लग रहा है कि धोनी अगले साल टीम के कप्तान नहीं होंगे. वह एक खिलाड़ी के तौर पर आईपीएल खेलेंगे.

संजय बांगड़ ने आगे कहा- फिलहाल चेन्नई के पास कप्तानी के लिए कोई दूसरा ऑप्शन नहीं है और टीम से बाहर ऑक्शन या ट्रेडिंग में कोई भी टीम ऐसे खिलाड़ी को रिलीज नहीं करेगी, जिसके अंदर चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी करने की काबिलयत हो. बता दें कि धोनी ने आईपीएल 2020 के चेन्नई के आखिरी मैच में टॉस के दौरान यह साफ कर दिया था कि यह उनका आखिरी सीजन नहीं है और वह अगले आईपीएल सीजन में भी येलो आर्मी के लिए खेलते नजर आएंगे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.