Loading...

रविवार के दिन 3 राशि वाले जातकों पर रहेगी गोवर्धन भगवान की कृपा, आने वाले समय में मिलेगी खूब तरक्की

0 10

इस बार गोवर्धन पूजा का त्यौहार 15 नवंबर रविवार को मनाया जा रहा है. 15 नवंबर रविवार के दिन कार्तिक शुक्ल पक्ष की प्रतिपदा तिथि है. इस बार की गोवर्धन पूजा बहुत ही शुभ है. रविवार के दिन तीन राशि वाले जातकों पर गोवर्धन भगवान की विशेष कृपा बरसने वाली है. आने वाले समय में इन्हें तरक्की मिलेगी. इनके जीवन में खुशियां ही खुशियां आएंगी. मान-सम्मान में बढ़ोतरी होगी. धनसंपदा भी बढ़ेगी. चारों ओर से तरक्की के मार्ग खुलने लगेंगे. व्यापार भी तरक्की करेगा. अन्य नौ राशि वाले जातकों पर गोवर्धन महाराज की कृपा बनी रहेगी.

वृषभ राशि

वृषभ राशि वाले लोगों के सम्मान में बढ़ोतरी होगी. जीवनसाथी का पूरा-पूरा सहयोग मिलेगा. दांपत्य जीवन में खुशियां दस्तक देंगी. कुछ नए अनुभवों के लिए आपको तैयार रहना है. छात्रों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा है.

मिथुन राशि

आज का दिन मिथुन राशि वाले लोगों के लिए नई-नई खुशियां लेकर आएगा. पारिवारिक रिश्ते बेहतर होंगे. मान-सम्मान में बढ़ोतरी होगी. सोचे हुए काम आज से पूरे होना शुरू हो जाएंगे. विद्यार्थियों के लिए भी आज का दिन अच्छा है.

Loading...

कन्या राशि

कन्या राशि वाले लोगों का आज का दिन बहुत ही उत्तम बीतने वाला है. आज नए काम की शुरुआत करना आपके लिए बहुत ही उत्तम है. आगे आने वाले समय में आपको इससे लाभ ही लाभ होगा. आप आज किसी अनजान व्यक्ति पर भरोसा करने से बचें. शिक्षण कार्य से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन बहुत ही बढ़िया रहेगा.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.