Loading...

5 बच्चों के होते हुए अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान ने की दूसरी सगाई

0 3

अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान असगर अफगान इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं. असगर अफगान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. दरअसल, उन्होंने हाल ही में दूसरी सगाई की है और वह जल्द दूसरी शादी करने वाले हैं. लेकिन आपको बता दें कि पहली पत्नी से उनके पांच बच्चे हैं. असगर अफगान अफगानिस्तान के बेहतरीन कप्तानों में शुमार है.

2009 में स्कॉटलैंड के विरुद्ध स्कॉटलैंड के विरुद्ध उन्होंने डेब्यू किया था. वह 111 वनडे मैचों में 2356 रन बना चुके हैं, जबकि 59 टी-20 मैचों में उन्होंने 1248 रन बनाए हैं. बता दें कि असगर अफगान की सगाई की जानकारी अफगानिस्तान के एक सीनियर जर्नलिस्ट ने सोशल मीडिया पर दी. इब्राहिम नाम के इस जर्नलिस्ट ने ट्वीट कर बताया कि अफगानिस्तान के नेशनल क्रिकेट टीम के कप्तान असगर अफगान दूसरी बार सगाई की है. उनकी पहली पत्नी से पांच बच्चे हैं, जिनमें एक बेटा भी है. कप्तान को दूसरी पारी के लिए शुभकामना.

बता दें कि असगर अफगान को 2015 में अफगानिस्तान क्रिकेट टीम का कप्तान बनाया गया था. 2018 के एशिया कप में भी उन्होंने ही अफगानिस्तान टीम की कप्तानी की थी. लेकिन अप्रैल 2019 में उन्हें कप्तानी पद से हटा दिया गया और गुलवदीन नायब को कप्तान बनाया गया था. लेकिन विश्व कप में गुलवदीन नायब की कप्तानी में टीम का प्रदर्शन बेहद खराब रहा, जिसके बाद फिर से दिसंबर 2019 में असगर अफगान को अफगानिस्तान क्रिकेट टीम की कमान सौंपी गई.

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.