Loading...

मुंबई इंडियंस को 5वीं बार खिताब जिताने के बाद भारत लौटकर भावुक हुए रोहित शर्मा, सोशल मीडिया पर शेयर की ये पोस्ट

0 4

आईपीएल 2020 खत्म हो चुका है और भारतीय खिलाड़ी भारत वापस लौट आए हैं तो वहीं विदेशी खिलाड़ी अपने देश वापस लौट गए हैं. जिन भारतीय खिलाड़ियों को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाना था, वह सिडनी पहुंच चुके हैं. जबकि मुंबई इंडियंस टीम के कप्तान रोहित शर्मा मुंबई वापस लौट आए हैं. वह बेंगलुरु की नेशनल क्रिकेट एकेडमी में रिहैब की प्रक्रिया से गुजरेंगे.

रोहित शर्मा आईपीएल-13 के दौरान चोटिल हो गए थे. हालांकि वह केवल चार मैच नहीं खेले, लेकिन रोहित शर्मा ने मैदान पर शानदार वापसी की. आईपीएल-13 के फाइनल मुकाबले में रोहित शर्मा ने बेहतरीन अर्धशतक लगाया था. बता दें कि मुंबई को पांचवीं बार खिताब जिताने के बाद रोहित भारत वापस लौटने के बाद इमोशनल हो गए. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट शेयर की.

https://www.instagram.com/p/CHfocEnhzmh/?utm_source=ig_web_copy_link

रोहित शर्मा ने इंस्टाग्राम पर आईपीएल के 13वें सीजन की तस्वीरें शेयर की, जिसके साथ उन्होंने लिखा- जब हम यूएई पहुंचे तो हैशटैग बबल लाइफ ट्रेंड कर रहा था. 3 महीने बाद मैं कह सकता हूं कि यह सीजन एक खास था. क्वारंटाइन में 6 दिन तक रहने और फिर प्रशिक्षण के बाद यह आइपीएल 2020 के लिए समय था। प्रोटोकॉल आदत बन गए थे. टीम रूम हमारा लिविंग रूम बन गया था. हमारा होटल बच्चों के खेल का मैदान बन गया और खाने के बाद मिलने-जुलने के प्रतिस्पर्धी गेमिंग सत्र बन गए. हमारे खिताब को जीतना और बचाव करना विशेष था. हमारी टीम ने घर से दूर बायो बबल में एक घर बना लिया था.

Loading...

बता दें कि रोहित शर्मा को आईपीएल-13 के बीच में हैमस्ट्रिंग इंजरी हो गई थी, जिस वजह से वह कुछ मैच नहीं खेले. इसी वजह से उन्हें ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए भारतीय टीम में जगह नहीं मिली. लेकिन बाद में उन्हें टेस्ट टीम में शामिल कर लिया गया.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.