Loading...

कंगारू खिलाड़ी ने ऑस्ट्रेलियाई टीम को दी चेतावनी, कहा- कोहली नहीं तो हम ट्रॉफी जीत जाएंगे, ऐसा मत समझना

0 6

भारतीय क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए सिडनी पहुंच चुकी है. भारतीय टीम 27 नवंबर से ऑस्ट्रेलिया के साथ वनडे सीरीज खेलेगी, जिसके बाद T20 सीरीज और टेस्ट सीरीज भी खेली जाएगी. बता दें कि भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली वनडे और टी-20 सीरीज खेलेंगे. लेकिन टेस्ट सीरीज के पहले ही मुकाबले के बाद वह भारत वापस लौट आएंगे. लेकिन ऑस्ट्रेलिया के स्पिनर नाथन लियोन टेस्ट सीरीज के टेस्ट सीरीज के आखिरी तीन मैच में कोहली के नहीं होने से निराश हैं.

कोहली का टेस्ट सीरीज में नहीं खेलना लियोन के लिए निराशाजनक है, लेकिन उन्होंने अपनी टीम को चेतावनी दी है. उन्होंने अपनी टीम को चेतावनी देते हुए कहा है कि टीम में कोहली के नहीं होने का मतलब ऐसा नहीं है कि ट्रॉफी आसानी से उनके हाथ लग जाएगी. उनका कहना है कि भारतीय टीम में एक से बढ़कर एक खिलाड़ी है जो कभी भी मैच का पासा पलट सकते हैं.

मैच का प्रसारण करने वाले चैनल से लियोन ने कहा- देखिए, पुजारा, रहाणे और उनकी टीम में कई युवा खिलाड़ी भी आ रहे हैं. यह फिर भी हमारे लिए बेहद मुश्किल चुनौती होने वाली है. सिर्फ इसलिए कि विराट कोहली नहीं होने वाले तो हम ट्रॉफी जीत जाएंगे ऐसा नहीं होने वाला. अभी भी हमें काफी काम करना होगा, काफी होमवर्क करने की जरूरत है.

बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज का आगाज 16 दिसंबर से होगा. सीरीज का पहला मुकाबला डे-नाइट टेस्ट होगा जो गुलाबी गेंद से खेला जाएगा.इस मुकाबले के बाद विराट कोहली भारत वापस लौट आएंगे, क्योंकि वह पिता बनने वाले हैं. इसीलिए उन्होंने बीसीसीआई से छुट्टी मांगी थी, जिसे मंजूरी भी मिल गई है.

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.