Loading...

IPL 2020 की हर टीम का वो एक महंगा खिलाड़ी, जिसे अगले साल कर देना चाहिए बाहर

0 3

आईपीएल का 13वां सीजन खत्म हो चुका है. इस आईपीएल सीजन में मुंबई की टीम विजेता बनी. इस साल आईपीएल में कुछ युवा खिलाड़ियों ने बेहतरीन खेल दिखाया तो वहीं कुछ बड़े खिलाड़ी फ्लॉप साबित हुए. हम आपको हर टीम के एक महंगे खिलाड़ी के बारे में बता रहे हैं जिसको अगले साल टीम से बाहर कर देना चाहिए.

ग्लेन मैक्सवेल

मैक्सवेल को इस साल किंग्स इलेवन पंजाब ने 10.75 करोड़ में खरीदा था. लेकिन वह इस साल बुरी तरह फ्लॉप साबित हुए. उन्होंने 13 मैचों में 108 रन बनाए. यहां तक कि वह एक छक्का नहीं लगा पाए. पंजाब को अगले साल उन्हें टीम से बाहर कर देना चाहिए.

पैट कमिंस

Loading...

पैट कमिंस को कोलकाता नाइट राइडर्स ने 15.5 करोड़ में खरीदा था. लेकिन उन्होंने बहुत ही खराब खेल दिखाया. पैट कमिंस ने 14 मैचों में केवल 12 विकेट लिए.

स्टीव स्मिथ

स्मिथ राजस्थान रॉयल्स की टीम के कप्तान है जिन्हें 12.5 करोड़ की बड़ी रकम में टीम में शामिल किया गया. लेकिन स्मिथ 14 मैचों में केवल 311 रन बना पाए और फ्लॉप साबित हुए.

क्रिस मॉरिस

क्रिस मॉरिस को आरसीबी ने 10 करोड़ की मोटी रकम में खरीदा. लेकिन मॉरिस नौ मैचों में केवल 34 रन बना पाए और 11 विकेट ले पाए.

केदार जाधव

केदार जाधव को चेन्नई सुपर किंग्स ने 8.7 करोड़ में खरीदा, लेकिन इस साल वह बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुए और अगले साल शायद ही उन्हें कोई टीम खरीदेगी.

नाथन कूल्टर नाइल

नाथन कूल्टर नाइल को मुंबई की टीम ने इस साल 8 करोड़ में खरीदा, लेकिन वह फ्लॉप साबित हुए. 7 मैचों में उन्होंने केवल 5 ही विकेट लिए.

शिमरॉन हेटमायर

शिमरॉन हेटमायर से सबको बहुत उम्मीदें थी. दिल्ली ने 7.75 करोड़ में खरीदा था. लेकिन वह 12 मैचों में केवल 185 रन बना पाए.

मनीष पांडे

मनीष पांडे को हैदराबाद में 11 करोड़ की मोटी रकम में खरीदा, लेकिन 16 मैचों में वह केवल 425 रन ही बना पाए और कुछ खास कमाल नहीं कर पाए.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.