Loading...

सहवाग ने इस ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी का जमकर उड़ाया मजाक, बताया 10 करोड़ की चीयरलीडर और कामचोर

0 3

भारत के दिग्गज क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग आईपीएल 2020 के दौरान लगातार सुर्खियों में रहे. उन्होंने मजेदार वीडियो बनाकर फैंस का जमकर मनोरंजन किया. आईपीएल-13 खत्म होने के बाद भी सहवाग का यह अंदाज खत्म नहीं हो रहा है. हाल ही में वीरेंद्र सहवाग ने आईपीएल में अच्छा और खराब प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को लेकर एक वीडियो जारी किया. इस वीडियो में उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेटर ग्लेन मैक्सवेल को बहुत अलग अंदाज में रोस्ट किया. उन्होंने ग्लेन मैक्सवेल को 10 करोड़ की चीयरलीडर कहा.

वीरेंद्र सहवाग ने अपने वीडियो में पांच ऐसे खिलाड़ियों के नाम लिए, जिन्होंने इस सीजन में शानदार खेल दिखाया जिनमें बुमराह, केएल राहुल, हार्दिक पांड्या, जोफ्रा आर्चर और कगिसो रबाडा शामिल हैं. इसके बाद उन्होंने इस सीजन में सबसे खराब प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों के बारे में बात की, जिसमें सबसे पहला नाम मैक्सवेल का था जिन्हें सहवाग ने चीयरलीडर कह दिया.

सहवाग ने कहा- यह 10 करोड़ का चीयरलीडर पंजाब को बहुत भारी पड़ गया. पिछले कुछ सीजन में मैक्सवेल का रिकॉर्ड कामचोरी करने का रहा है और इस सीजन में उन्होंने इसका रिकॉर्ड ही तोड़ दिया. बता दें कि आईपीएल-13 में ग्लेन मैक्सवेल ने 13 मैच खेले, जिसमें उन्होंने केवल 108 रन बनाए. पूरे आईपीएल सीजन में उनके बल्ले से एक छक्का भी नहीं निकला.

सहवाग ने मैक्सवेल के अलावा इस लिस्ट में शेन वॉटसन, एरोन फिंच, आंद्रे रसेल और डेल स्टेन को भी शामिल किया. सहवाग ने कहा- स्टेन गन से पहले दुनिया डरती थी लेकिन इस आईपीएल में देसी कट्टा आ गया. इनको मार खाता देख आंखों पर भरोसा नहीं हुआ. लेकिन एक बात तो तय हो गई कि इस कट्टे को मार्केट में खरीदने वाला अब कोई नहीं मिलेगा.

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.