Loading...

हरभजन सिंह ने इस क्रिकेटर को बताया भारत का एबी डीविलियर्स, तारीफ में कही ये बात

0 5

भारतीय टीम के दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह ने हाल ही में मुंबई इंडियंस के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव की जमकर तारीफ की और उन्हें भारत का एबी डीविलियर्स बताया. हरभजन सिंह ने आईपीएल 2020 में सूर्यकुमार यादव के बेहतरीन प्रदर्शन को देखते हुए यह बात कही. पिछले 3 साल से सूर्यकुमार यादव मुंबई के लिए बेहतरीन बल्लेबाजी कर रहे हैं और इस साल टीम के चैंपियन बनने में भी उनका बड़ा योगदान रहा.

सूर्यकुमार यादव किसी भी क्रम पर बल्लेबाजी कर सकते हैं. पिछले 3 सालों में उनकी बल्लेबाजी में निरंतरता देखने को मिली है. उनको भारतीय टीम में शामिल करने की मांग भी समय-समय पर होती रहती है. हरभजन सिंह ने सूर्यकुमार यादव की एबी डिविलियर्स के साथ तुलना करते हुए कहा कि उनके पास एबी की तरह ही ही मैदान पर शॉट लगाने की क्षमता है. भज्जी ने कहा- सूर्यकुमार मिस्टर 360 की तरह से ही शॉट लगाने की काबिलियत रखते हैं.

भज्जी ने यह भी कहा कि सूर्यकुमार यादव ने खुद के अंदर काफी बदलाव किए हैं और मुंबई इंडियंस के लिए वो गेमचेंजर हैं. उन्होंने बल्लेबाजी की बड़ी जिम्मेदारी अपने ऊपर ले रखी है. बता दे कि सूर्यकुमार यादव यादव ने इस आईपीएल सीजन में मुंबई के लिए 16 मैच खेले, जिसमें उन्होंने 145 से ज्यादा के स्ट्राइक रेट से 480 रन बनाए. भज्जी ने यादव की तारीफ करते हुए कहा कि वो पहले ही गेंद से हिट करना शुरू करते हैं और उन्हें रोकना मुश्किल है. उनके पास हर तरह से शॉट्स हैं, वो भारतीय एबी डिविलियर्स हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.