Loading...

आज ही के दिन रोहित शर्मा ने रचा था इतिहास, खेली थी 264 रन की पारी, फिर भी संतुष्ट नहीं था ये शख्स

0 5

भारतीय क्रिकेट इतिहास में आज का दिन बहुत मायने रखता है. यह दिन भारतीय क्रिकेट प्रेमियों के लिए भी बहुत खास है. आज ही के दिन रोहित शर्मा ने वह पारी खेली थी, जिसके बाद उन्हें सीमित ओवर क्रिकेट का सबसे खतरनाक बल्लेबाज कहा जाने लगा. रोहित शर्मा ने वह कमाल किया, जिसके बारे में शायद ही कोई सोच सकता था.

2014 में श्रीलंका के विरुद्ध कोलकाता में खेले गए वनडे मैच में रोहित शर्मा ने आज ही के दिन 264 रन बनाए थे. अपनी इस पारी में रोहित ने 33 चौके और 9 छक्के भी लगाए थे. इस मुकाबले को भारतीय टीम ने 153 रनों से जीत लिया था. खास बात तो यह रही कि विरोधी टीम श्रीलंका रोहित शर्मा के बराबर भी स्कोर नहीं बना पाई थी. 264 रन की पारी खेलकर रोहित ने कई रिकॉर्ड तोड़ डाले थे और कई नए रिकॉर्ड कायम किए थे. हर कोई उनकी तारीफ कर रहा था. लेकिन ड्रेसिंग रूम में एक ऐसा शख्स था, जो रोहित की 264 की पारी से भी संतुष्ट नहीं था. इस बात का खुलासा रोहित ने ब्रेकफास्ट विद चैंपियंस शो में किया था.

रोहित ने बताया था कि जब वह 264 रन की पारी खेलकर ड्रेसिंग रूम में लौटे थे तो कोच डंकन फ्लेचर खुश नहीं थे. रोहित ने बताया- डंकन फ्लेचर ने मुझे कहा- आप 300 मार सकते थे, आपने शुरुआत में धीमा खेला. बता दें कि श्रीलंका के विरुद्ध कोलकाता वनडे में रोहित शर्मा को 4 रन पर जीवनदान मिला था, जिसके बाद रोहित शर्मा ने मैच का पासा ही पलट दिया.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.