Loading...

धनतेरस के दिन इन राशि वाले जातकों के ऊपर रहेगी कुबेर भगवान की विशेष कृपा, घर आएगी लक्ष्मी

0 12

आज 13 नवंबर और शुक्रवार का दिन है. आज कार्तिक कृष्ण पक्ष की चतुर्दशी तिथि है. आज नरक चतुर्दशी है. आज के दिन धनतेरस का त्यौहार मनाया जाता है. आज धनतेरस के दिन चार राशि वाले जातकों पर भगवान की विशेष कृपा बरसने वाली है. भगवान कुबेर की कृपा से इन 4 राशि वाले जातकों के घर पर लक्ष्मी का आगमन होगा. आर्थिक परेशानियां दूर होंगी. सुख-समृद्धि में वृद्धि होगी. आज इन पर मां लक्ष्मी और भगवान कुबेर की विशेष कृपा बरसेगी. जीवन में आप निरंतर तरक्की के मार्ग पर आगे बढ़ेंगे. अन्य आठ राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहने वाला है.

मेष राशि

आज आपका दिन बहुत ही बेहतर रहने वाला है. व्यापार में बढ़ोतरी के लिए आपके मन में जो भी विचार आएंगे वह कारगर साबित होंगे और आप उन्नति के पथ पर निरंतर आगे बढ़ते जाएंगे. साझेदारी में व्यापार करना आपके लिए फायदेमंद साबित होगा. जमीन से जुड़ा कोई बड़ा मामला आज सुलझ सकता है.

मिथुन राशि

Loading...

आज का दिन मिथुन राशि वाले लोगों के लिए व्यापार की दृष्टि से बहुत ही अच्छा है. आपके आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी. कोई रुका हुआ काम आज अचानक से पूरा हो सकता है, जिससे आपको धन-संबंधी लाभ होंगे.

कर्क राशि

आज का दिन कर्क राशि वाले लोगों के लिए खुशियां लेकर आया है. धैर्य से काम लेना आपके लिए फायदेमंद साबित होगा. आप तेजी से सफलता के शिखर पर पहुंचेंगे. व्यापार में धन-लाभ होने की संभावना बन रही है.

कन्या राशि

आज कन्या राशि वाले लोगों की किस्मत उनका पूरा-पूरा साथ देगी. कारोबार में स्थितियां आपके अनुकूल रहेंगी. नए काम की शुरुआत करना आपके लिए बहुत ही फायदेमंद साबित होने वाला है. धन-लाभ के आसार बने रहेंगे. आर्थिक स्थिति में निरंतर सुधार होगा. बिगड़े हुए काम अचानक से बन जाएंगे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.