Loading...

रोहित शर्मा के बाद ये खिलाड़ी बन सकता है मुंबई इंडियंस का कप्तान, गौतम गंभीर ने की भविष्यवाणी

0 2

मुंबई इंडियंस को अपनी कप्तानी में 5 बार आईपीएल का खिताब जिताने वाले रोहित शर्मा की हर कोई प्रशंसा कर रहा है. रोहित शर्मा की अगुवाई में मुंबई इंडियंस टीम की किस्मत ही बदल गई है. पहले 5 सीजनों में मुंबई इंडियंस की टीम ने एक बार भी आईपीएल का खिताब नहीं जीता था. लेकिन पिछले 8 सीजनों में मुंबई की टीम 5 बार आईपीएल की विजेता बन चुकी है. आईपीएल सीजन 13 के फाइनल में मुंबई की टीम ने एकतरफा जीत हासिल की. फाइनल मुकाबले में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने शानदार पारी खेली और अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई.

मुंबई की जीत के बाद पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर ने एक बड़ा बयान दिया है. गौतम गंभीर का कहना है कि रोहित शर्मा के बाद मुंबई इंडियंस टीम को संभालने वाला खिलाड़ी मौजूद है और वह उसकी क्षमता के कायल है. ईएसपीएन क्रिकइंफो से बातचीत में गौतम गंभीर ने कहा कि सूर्यकुमार यादव को लोग एक अच्छे बल्लेबाज के रूप में जानते हैं. लेकिन इस खिलाड़ी में गजब की नेतृत्व क्षमता भी है. उनका दिमाग काफी तेज है और वह जानते हैं कि टीम को किस प्रकार चलाया जाता है.

रोहित बेहद सफल कप्तान है. लेकिन भविष्य में इस टीम की बागडोर कुमार यादव के पास जा सकती है, बशर्ते वह मुंबई इंडियंस की टीम में बरकरार रहे. जानकारी के लिए बता दें कि सूर्य कुमार यादव रणजी में भी मुंबई की टीम के कप्तान हैं. साल 2014 में उन्होंने मुंबई की टीम की कप्तानी छोड़ी थी. लेकिन 2019 में उन्हें एक बार फिर से मुंबई टीम का कप्तान बनाया गया. गौतम गंभीर ने कहा कि वो केकेआर के लिए किसी भी नंबर पर खेलने को तैयार थे.ये त्याग ही उन्हें एक बड़ा टीम प्लेयर और भावी कप्तान बनाता है. आईपीएल के फाइनल में भी रोहित शर्मा की जगह उन्होंने खुद को रन आउट करा लिया.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.