Loading...

ऐसी हस्तरेखा वाले लोग होते कारोबार में सफल, कई तरीकों से कमाते है पैसा

0 12

आज के दौर में ज्यादातर इंसान मेहनत करते हैं। लेकिन अपनी जरूरत हो सही से पूरा नहीं कर पाते हैं वहीं कुछ लोग बिना मेहनत किए मिट्टी को भी सोने के भाव बेच देते हैं और अपना जीवन मजे से व्यतीत करते हैं। ऐसे व्यक्ति को कर्म के साथ-साथ हाथ के फायदे ताकतवर बनाती हैं हस्तरेखा शास्त्र के मुताबिक हाथ की रेखाएं ना सिर्फ इंसान के रहस्य को उजागर करती है। बल्कि यह भी बताती हैं कि कौन होगा और जीवन में आने वाले समय में परेशानी का सामना करना पड़ेगा आपको बताते हैं हाथ में मौजूद इन्हीं रेखाओं के बारे में।


हस्तरेखा शास्त्र के मुताबिक अगर मस्तिष्क रेखा में कोई दोष ना हो साथ ही भाग्य रेखा की एक शाखा जीवन रेखा को छूकर निकल रही हो रात गुलाबी हो तो व्यक्ति की आय करोड़ों में होती है।

यदि किसी व्यक्ति का हाथ भारी और चौड़ा हो उँगलियाँ नरम हो तो ऐसे व्यक्ति भी है धनवान होते हैं वह अपने व्यापार में खूब लाभ कमाते हैं।

अगर व्यक्ति की जीवन रेखा गोल मस्तिष्क रेखा के साथ भाग रेखा निर्दोष हो तो साथ ही जीवन रेखा से निकलने वाली भाग्य रेखा शिकायत हो रही हो तो व्यक्ति अत्यंत धनवान होता है।

Loading...

अगर भाग्य रेखा एक से अधिक हो शनि ग्रह में जगह उत्तम के साथ हो साथी जीवन रेखा घुमावदार हो तो ऐसे व्यक्तियों को कभी भी धन की कमी नहीं होती है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.