Loading...

अपने घर से फौरन हटा दे ये चीजें, वरना पैसों का होगा बड़ा नुक्सान

0 17

हमारे सब के साथ अक्सर यह समस्या होती है कि हम बहुत प्रयास करने के बाद भी धन की बचत नहीं कर पाते हैं। ऐसा इसलिए होता है क्योंकि हमारे आसपास का वातावरण हमें प्रभावित करता है। वास्तु शास्त्र के मुताबिक कुछ चीजों को अपने पास रखने से धन का नुकसान होता है तो चलिए आज हम आपको बताते हैं कुछ ऐसी चीजों के बारे में जिन्हें अपने घर में नहीं रखना चाहिए।

कई लोग ऐसे होते हैं जो अपने घर में पुरानी टिकट को संभाल कर रखते हैं। वास्तु के मुताबिक पुराना टिकट रखना शुभ नहीं होता है इसलिए जेब में पुराना टिकट रखने से हमेशा बचना चाहिए।

वास्तु के मुताबिक फटे फटे नोट अपने पास नहीं रखनी चाहिए। ऐसा करने से धन की हानि होती है इसलिए अगर आपके पास भी फटे हुए नोट है तो अपने पास से उनको तुरंत हटा दें। आपने सुना होगा कि पर्स रखना शुभ होता है। लेकिन यदि आप फटा हुआ पर्स रखते हैं तो यह आपके बीच नकारात्मक माहौल पैदा करता है। इसलिए अपने पर्स को जल्दी से जल्दी बदल दे। घर के अंदर बंद घड़ी भी रखनी नहीं मानी जाती है। यदि आपकी घड़ी बंद हो गई है तो उसे तुरंत सीकर वाले बंद घड़ी को पहनने से घर में नुकसान होता है। किसी भी व्यक्ति को अपना खाली पर्स नहीं रखना चाहिए कुछ ना कुछ पैसे जरूर रखना चाहिए क्योंकि खाली पर्स रखने से धन का नुकसान होता है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.