Loading...

शतक पूरा ना कर पाने से भड़का ये ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी, कप्तान के फैसले से गुस्सा होकर फेंक दिया बल्ला

0 3

ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क अपने आक्रामक अंदाज के लिए जाने जाते हैं. विपक्षी टीमों के बल्लेबाजों पर उनकी आक्रामकता साफ नजर आती है. लेकिन इस बार मिचेल स्टार्क अपनी ही टीम के कप्तान के फैसले पर भड़क गए. यहां तक कि स्टार्क ने गुस्से में अपना बल्ला तक फेंक दिया. मिचेल स्टार्क के कप्तान पर गुस्सा करने की वजह काफी बड़ी है. दरअसल स्टार्क अपना पहला प्रथम श्रेणी शतक लगाने से चूक गए. मिचेल स्टार्क आउट होने के कारण नहीं बल्कि कप्तान के फैसले के कारण अपना पहला शतक नहीं बना सके.

मिचेल स्टार्क इन दिनों ऑस्ट्रेलिया में शेफील्ड शील्ड में न्यू साउथ वेल्स की ओर से खेल रहे हैं. न्यू साउथ वेल्स की ओर से खेलते हुए स्टार्क ने तस्मानिया के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी की और वे प्रथम श्रेणी क्रिकेट में अपने पहले शतक की ओर बढ़ रहे थे. लेकिन इस दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर स्टार्क बौखला गए. दरअसल जब स्टार्क बल्लेबाजी कर रहे थे, तभी टीम के कप्तान पीटर नेविल ने पारी घोषित कर दी. अपनी टीम के कप्तान के इस फैसले पर स्टार्क को काफी गुस्सा आया और वो गुस्से में पवेलियन लौट गए और उन्होंने उन्होंने अपना बैट फेंक दिया. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

जानकारी के लिए बता दें कि कप्तान पीटर नेविल ने गलती से यह फैसला लिया. दरअसल स्टार्क के साथ सीन एबॉट बल्लेबाजी कर रहे थे और सीन एबॉट का शतक पूरा होते ही कप्तान ने पारी की घोषणा कर दी. कप्तान को ये याद ही नहीं रहा कि स्टार्क भी अपने शतक से केवल 14 रन दूर रह गए हैं और स्टार्क अपने पहले शतक से चूक गए. इससे पहले वे साल 2013 में भारतीय दौरे पर मोहाली टेस्ट में शतक लगाने से महज 1 रन दूर रह गए थे. उन्होंने मोहाली टेस्ट में 99 रनों की पारी खेली थी. एक बार फिर से स्टार्क शतक बनाने से चूक गए, लेकिन इस बार वह आउट नहीं हुए.

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.