Loading...

IPL 2020 ने भारत को दिए 6 स्टार क्रिकेटर, जो जल्द भारतीय टीम में बना सकते हैं अपनी जगह

0 2

आईपीएल का 13वां सीजन खत्म हो चुका है. इस साल मुंबई की टीम फिर से आईपीएल की विजेता बनी. बता दें कि इस सीजन में कुछ युवा क्रिकेटरों ने शानदार प्रदर्शन किया, जो भारतीय टीम में जल्द ही अपनी जगह भी बना सकते हैं. इन क्रिकेटरों की चारों तरफ तारीफ हो रही है.

ईशान किशन

ईशान किशन पिछले कुछ सालों से मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल खेल रहे हैं और लगातार शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. ईशान किशन ने इस आईपीएल सीजन में 500 से ज्यादा रन बनाए.

देवदत्त पडिक्कल

Loading...

देवदत्त पडिक्कल इस आईपीएल सीजन में आरसीबी के लिए खेले. पडिक्कल ने 15 मैचों में 473 रन बनाए. पडिक्कल ने इस आईपीएल सीजन में 10 अर्धशतक भी लगाए और बेहतरीन खेल दिखाया.

प्रियम गर्ग

प्रियम गर्ग का प्रदर्शन बहुत ही बेहतरीन रहा. प्रियम गर्ग ने इस साल 14 मैचों में 123 रन बनाए. प्रियम गर्ग ने चेन्नई सुपर किंग्स के विरुद्ध मैच में 26 गेंदों में 51 रन की बेहतरीन पारी खेली थी.

अब्दुल समद

अब्दुल समद के लिए यह आईपीएल बहुत अच्छा रहा है. 19 साल के समद ने आईपीएल 2020 में 12 मैच खेले और 22.20 की औसत से 111 रन बनाए.

रवि बिश्नोई

रवि बिश्नोई ने इस साल आरसीबी के लिए बेहतरीन प्रदर्शन किया. रवि बिश्नोई ने आईपीएल 2020 के 14 मैचों में 12 विकेट हासिल किए.

कमलेश नागरकोटी

कमलेश नागरकोटी ने कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए इस साल 10 मैचों में 5 विकेट लिए. राजस्थान के विरुद्ध एक मैच में उन्होंने शानदार विनिंग स्पैल भी डाला था.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.