Loading...

पंजाब के कोच ने मुंबई इंडियंस को दी कुछ साल छुट्टी लेने की सलाह, मजेदार ट्वीट हुआ वायरल

0 3

आईपीएल के 13वें सीजन को जीतकर मुंबई इंडियंस की टीम ने इतिहास रचा. मुंबई की टीम पांचवी बार आईपीएल की विजेता बनी, जबकि उसने लगातार दूसरी बार यह खिताब जीता है. 2019 में भी मुंबई की टीम ने ही आईपीएल ट्रॉफी जीती थी. मुंबई को शानदार जीत के लिए हर तरफ से बधाई मिली. बता दें कि किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाजी कोच और भारत के पूर्व दिग्गज घरेलू खिलाड़ी वसीम जाफर ने मुंबई की जीत पर मजेदार कमेंट किया, जो खूब वायरल हुआ.

वसीम जाफर ने मुंबई इंडियंस को पांचवीं बार आईपीएल ट्रॉफी जीतने की बधाई देते हुए कहा कि अब उन्हें कुछ साल के लिए छुट्टी ले लेनी चाहिए. जाफर ने अपने ट्वीट में लिखा- बधाई हो मुंबई इंडियंस, अब कुछ साल के लिए छुट्टी ले लो. आपने इसे कमाया है. बता दें कि मुंबई इंडियंस की टीम आईपीएल की सबसे सफल टीम है, जिसने सबसे ज्यादा पांच बार आईपीएल का खिताब जीता है.

रोहित शर्मा आईपीएल के सबसे सफल कप्तान हैं. इस आईपीएल सीजन में मुंबई की टीम का प्रदर्शन भी बहुत जबरदस्त रहा. मुंबई की टीम में एक से बढ़कर एक शानदार खिलाड़ी हैं. यही वजह है कि मुंबई की टीम हर साल अच्छा प्रदर्शन करती है. गौतम गंभीर और इंग्लैंड के माइकल वॉन ने रोहित शर्मा को भारतीय टी-20 टीम का कप्तान बनाए जाने का समर्थन किया है. पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज गंभीर ने तो यहां तक कहा कि अगर इस स्टार बल्लेबाज को यह भूमिका नहीं सौंपी गई तो यह शर्मनाक होगा.

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.