Loading...

अगले आईपीएल सीजन में 8 नहीं बल्कि खेल सकती हैं 9 टीमें, BCCI बना रही है खास योजना

0 3

BCCI कोरोना महामारी के बीच इंडियन प्रीमियर लीग का 13वां सीज़न सुरक्षित आयोजित कराने में सफल रहा. आईपीएल के 13वें सीजन की विजेता मुंबई इंडियंस की टीम बनी. अब बीसीसीआई की नजरें अगले आईपीएल सीजन को सफल बनाने पर हैं. लेकिन इसी बीच खबर मिल रही है कि अगले आईपीएल के लिए बीसीसीआई खास योजना बना रही है.

बीसीसीआई आईपीएल 2021 में 8 की जगह 9 टीमों को खिलाने पर विचार कर रही है. अगर ऐसा होता है तो इस बार का आईपीएल और भी ज्यादा रोमांचक हो जाएगा. ऐसे में अगले साल की शुरुआत में मेगा आईपीएल ऑक्शन भी देखने को मिल सकती है. अंग्रेजी अखबार द हिंदू की एक रिपोर्ट की मानें तो बीसीसीआई आईपीएल 2021 में एक नई टीम जोड़ने पर विचार कर रही है और यह टीम गुजरात की हो सकती है.

अगर ऐसा होता है तो आईपीएल के मेगा ऑक्शन में सभी टीमों के खिलाड़ियों में बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं. वैसे तो आईपीएल ऑक्शन दिसंबर में होता है. लेकिन इस बार कोरोना वायरस के कारण आईपीएल का आयोजन देरी से हुआ, जिस वजह से अगले आईपीएल सीजन के लिए नीलामी जनवरी 2021 में हो सकती है. बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने हाल ही में यह भी साफ कर दिया था कि वह अगले आईपीएल सीजन का आयोजन भारत में कराने की पूरी कोशिश करेंगे. लेकिन अगर वह ऐसा नहीं कर पाते हैं तो आईपीएल 2021 भी यूएई में ही खेला जाएगा.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.