Loading...

गुरुवार के दिन वक्री हो रहे हैं बृहस्पति, तीन राशि वाले जातकों की जिंदगी में होगा बड़ा उलटफेर

0 43

आज 12 नवंबर और गुरुवार का दिन है. आज कार्तिक कृष्ण पक्ष की द्वादशी तिथि है. आज गुरुवार के दिन बृहस्पति वक्री होने जा रहे हैं. बृहस्पति के वक्री होने से तीन राशि वाले जातकों के जीवन पर शुभ प्रभाव पड़ेगा. इनकी जिंदगी में बड़ा उलटफेर होने वाला है और इन्हें खुशियों की प्राप्ति होगी. देव गुरु बृहस्पति का वक्री होना उनके लिए बहुत ही फायदेमंद साबित होगा. अन्य नौ राशि वाले जातकों के लिए बृहस्पति का वक्री होना शुभ नहीं है, इन्हें परेशानियां आ सकती हैं.

कर्क राशि

आज कर्क राशि वाले लोगों का दिन बहुत ही अच्छा बीतेगा. आज आपकी किस्मत अचानक से चमक सकती है. भाग्य आपका भरपूर साथ देगा. आर्थिक स्थिति में मजबूती आएगी. आप अपनी सफलता का परचम लहराने में कामयाब होंगे. समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा. नौकरी के क्षेत्र में किए जा रहे प्रयास सफल रहेंगे. परिजनों से शुभ समाचार सुनने को मिलेंगे और आपके आत्मसम्मान में भी वृद्धि होगी.

तुला राशि

Loading...

आज का दिन तुला राशि वाले लोगों के लिए बहुत ही लकी है. आज आपके दिन की शुरुआत संकल्पों के साथ होगी. जो लोग कपड़ा व्यवसाय से जुड़े हुए हैं, उनके लिए तो आज का दिन बहुत ही अच्छा है. आपके दुश्मन परास्त होंगे. पारिवारिक सुख और शांति का अनुभव होगा.

धनु राशि

धनु राशि वाले लोगों को आज धन कमाने के नए-नए अवसर मिलेंगे. नए व्यापार की शुरुआत करना आपके लिए बहुत ही शुभ रहेगा. आपका मनोबल अच्छा रहने के कारण आप अपने सभी कार्यों को तीव्र गति से करते जाएंगे और सफलता के मार्ग पर आगे बढ़ेंगे. जल्द ही आपको अपने व्यापार में परिवर्तन देखने को मिलेंगे. भाग्य का-भी आपको पूरा पूरा सहयोग मिलेगा. कार्य क्षेत्र में भी आप बढ़िया प्रदर्शन करने में कामयाब रहेंगे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.