Loading...

IPL 2020: इन 5 खिलाड़ियों ने आईपीएल में एक सीजन में जड़े हैं सबसे ज्यादा बार 15+ छक्के

0 4

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में छक्कों की जमकर बारिश हुई. हालांकि इस साल जहां सिक्सर किंग के तौर पर पहचान रखने वाले मैक्सवेल और धोनी जैसे खिलाड़ी फ्लॉप साबित हुए तो ईशान किशन, संजू सैमसन और राहुल तेवतिया ने अपने बल्ले से दम से सबको चौंका दिया. 13वें सीजन में मुंबई इंडियंस के युवा बल्लेबाज ईशान किशन ने सबसे ज्यादा 30 छक्के लगाए. आज हम आपको उस रिकॉर्ड के बारे में बताने वाले हैं, जब एक खिलाड़ी ने एक आईपीएल सीजन के दौरान सबसे ज्यादा बार 15 या उससे ज्यादा छक्के लगाए.

5- कायरन पोलार्ड

कायरन पोलार्ड अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं. कायरन पोलार्ड ने एक आईपीएल सीजन में 8 बार 15 या उससे ज्यादा छक्के लगाने का कारनामा किया है.

4- एबी डिविलियर्स

Loading...

एबी डिविलियर्स सूची में चौथे नंबर पर है जो आईपीएल में आरसीबी के लिए खेलते हैं. डिविलियर्स ने एक आईपीएल सीजन में 9 बार 15 या उससे ज्यादा छक्के लगाए हैं.

3- क्रिस गेल

क्रिस गेल अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं. गेल सूची में तीसरे नंबर पर हैं, जिन्होंने आईपीएल के एक सीजन में 9 बार 15 या उससे ज्यादा छक्के लगाए हैं.

2- सुरेश रैना

सुरेश रैना सूची में दूसरे नंबर पर आते हैं. सुरेश रैना ने आईपीएल के एक सीजन में 8 बार 15 या उससे ज्यादा छक्के लगाए हैं.

1- महेंद्र सिंह धोनी

महेंद्र सिंह धोनी भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान है. धोनी मे एक आईपीएल सीजन में 8 बार 15 या उससे ज्यादा छक्के जड़े हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.