Loading...

IPL 2020: इस सीजन बुरी तरह फ्लॉप हुए ये 5 बड़े खिलाड़ी, नहीं थी किसी को उम्मीद

0 5

आईपीएल 2020 खत्म हो चुका है और मुंबई इंडियंस की टीम ने खिताब जीत लिया है. बता दें कि इस आईपीएल सीजन में कुल मिलाकर 60 मैच खेले गए. इस सीजन में कुछ नए खिलाड़ी स्टार बन कर उभरे तो कुछ बड़े खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से सबको निराश किया. इन खिलाड़ियों ने इस सीजन में इतना खराब प्रदर्शन किया कि उनके फैंस बहुत ज्यादा निराश हुए.

केदार जाधव

केदार जाधव चेन्नई सुपर किंग्स के लिए इस सीजन में 8 मैच खेले जिसमें उन्होंने केवल 62 रन बनाए. वह इस सीजन में एक भी बार 30 रन का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाए और उनका प्रदर्शन बहुत ही ज्यादा खराब रहा.

दिनेश कार्तिक

Loading...

दिनेश कार्तिक भी इस सीजन में फ्लॉप साबित हुए. 14 पारियों में उन्होंने केवल 169 रन बनाए. उन्होंने बीच में कप्तानी छोड़ दी, जिसके बाद मोर्गन को टीम का कप्तान बनाया गया.

शिमरोन हेटमायर

शिमरोन हेटमायर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में तो बेहतरीन प्रदर्शन करते हैं. लेकिन आईपीएल में वह फ्लॉप साबित हुए. दिल्ली की तरफ से शिमरोन हेटमायर इस सीजन में 11 मैच खेले, जिसमें उन्होंने केवल 180 रन बनाए. इस सीजन में वह 1 अर्धशतक भी नहीं लगा सके और उन्होंने बहुत निराश किया.

ग्लेन मैक्सवेल

ग्लेन मैक्सवेल को पंजाब की टीम ने 11.75 करोड़ में खरीदा था. लेकिन वह इस सीजन के सबसे बड़े फ्लॉप खिलाड़ी साबित हुए. 13 मैचों में उन्होंने केवल 108 रन बनाए.

महेंद्र सिंह धोनी

धोनी से सबको बहुत उम्मीदें थी, लेकिन वह पहले की तरह अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके. धोनी ने 14 मैचों में केवल 200 रन बनाए. बतौर कप्तान भी धोनी असफल साबित हुए, जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.