Loading...

मुंबई इंडियंस की जीत से खुश नीता अंबानी ने कर दी बड़ी गलती, बीच इंटरव्यू में डीकॉक को लगाई आवाज

0 6

मुंबई इंडियंस की टीम लगातार दूसरी बार आईपीएल का खिताब जीतने में कामयाब हुई है. वह 5 बार खिताब जीत चुकी है और सबसे ज्यादा बार खिताब जीतने वाली टीम बन गई है. मुंबई इंडियंस की पांचवी खिताबी जीत से सभी बहुत खुश हैं. बता दें कि मुंबई की जीत के बाद टीम की मालकिन नीता अंबानी इतनी खुश हो गईं कि उन्होंने एक बड़ी गलती कर दी. नीता अंबानी डीकॉक को बीच इंटरव्यू में पीछे से जाकर बधाई देने लगी.

दरअसल, मुंबई की जीत के बाद नीता अंबानी क्विंटन डी कॉक से मिलने पहुंचीं. इस दौरान क्विंटन डी कॉक इंटरव्यू दे रहे थे, लेकिन नीता अंबानी ने पीछे से जाकर डीकॉक को आवाज लगाई और इंटरव्यू रुक गया. लेकिन तुरंत ही नीता अंबानी को अपनी गलती का एहसास हो गया, जिसके बाद वो वहां से चली गईं और उन्होंने डिकॉक को इंटरव्यू कंटिन्यू करने के लिए कहा.

बता दें कि इस मुकाबले में मुंबई की टीम को दिल्ली से जीत के लिए 157 रन का लक्ष्य मिला था, जिसे मुंबई इंडियंस ने 8 गेंद शेष रहते ही पूरा कर लिया. इस मुकाबले में मुंबई की तरफ से रोहित शर्मा ने 68 रन की बेहतरीन कप्तानी पारी खेली. तो वहीं क्विंटन डी कॉक ने भी बेहतरीन बल्लेबाजी की. ईशान किशन इस मैच में 19 गेंदों में 33 रन बनाकर नाबाद रहे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.