Loading...

IPL 2020: मुंबई की जीत पर सचिन-युवराज ने कही ये बात, चारों तरफ से मिल रही हैं बधाइयां

0 4

बीते मंगलवार को आईपीएल सीजन 13 का फाइनल मुकाबला मुंबई इंडियंस की टीम ने दिल्ली कैपिटल्स को 5 विकेट से हराकर अपने नाम किया. इस मैच में पहली ही गेंद से मुंबई की टीम ने दिल्ली पर पकड़ बनाए रखी. दिल्ली की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई को 157 रनों का लक्ष्य दिया. जिसे मुंबई की टीम ने 8 गेंद शेष रहते हुए हासिल कर लिया और पांचवी बार आईपीएल का खिताब अपने नाम किया.

मुंबई की शानदार जीत के बाद पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर, युवराज सिंह सहित कई खिलाड़ियों ने उनकी जमकर प्रशंसा की. मुंबई की शानदार जीत के बाद पूर्व भारतीय ऑलराउंडर खिलाड़ी युवराज सिंह ने अपनी प्रतिक्रिया दी. युवराज ने मुंबई की शानदार जीत पर कहा- “मुबारक हो मुंबई इंडियंस, आईपीएल में अब तक की सर्वश्रेष्ठ टीम। रोहित की फाइनल की पारी शानदार थी। दिल दिल्ली के साथ था जिनका यह टूर्नामेंट लाजवाब रहा। ईशान किशन सबसे बढ़िया खिलाड़ी मिला।”

वही क्रिकेट का भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने कहा कि “शानदार जीत थी खिलाड़ियों! मुंबई का पूरा दबदबा था। खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ ने वहीं से शुरू किया जहां उन्होंने पहले छोड़ा था। तालियां.” मुंबई की जीत पर चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार खिलाड़ी सुरेश रैना ने कहा- “रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई इंडियंस को जीतने के लिए मुबारकबाद। फाइनल में पहुंचने का दिल्ली कैपिटल्स का प्रयास शानदार था.”

Loading...

अन्य खिलाड़ियों ने कुछ इस तरह की अपनी प्रतिक्रिया

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.