Loading...

हाथ से ना जाने दें यह मौका! IOCL दे रही नौकरी का शानदार अवसर..

0 4
देश के कई अन्य विभागों की तरह इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन में भी सरकारी नौकरियों के लिए कई अवसर दिए जा रहे हैं। इस भर्ती के अंतर्गत विभिन्न पदों पर भर्तियां जारी की गई है, जिनके लिए नवंबर तक आवेदन करना अनिवार्य है। इच्छुक उम्मीदवार अपना आवेदन 4 नवंबर 2020 तक दे सकते हैं।
इस भर्ती के अंतर्गत मैकेनिकल इलेक्ट्रिकल टेलीकम्युनिकेशन एंड इंस्ट्रूमेंटेशन एचआर अकाउंट और डाटा एंट्री ऑपरेटर के पदों पर नियुक्ति की जाएगी। पदों पर कोई 482 नियुक्तियां की जाएगी। इन पदों पर आवेदन करने की अंतिम तारीख 22 नवंबर 2020 तक है।
इस भर्ती के अंतर्गत अप्रेंटिस मैकेनिकल के पदों पर 145 पदों पर, अप्रेंटिस इलेक्ट्रिकल के लिए 136 पदों पर, अप्रेंटिस टेलीकम्युनिकेशन और इंस्ट्रूमेंटेशन के लिए 121 पद, अप्रेंटिस असिस्टेंट ह्यूमन रिसोर्स के लिए 30 पदों पर, अप्रेंटिस अकाउंटेंट के लिए 26 पदों पर, डाटा एंट्री ऑपरेटर के लिए 13 पदों पर, डॉमेस्टिक डाटा एंट्री ऑपरेटर के लिए 11 पदों पर नियुक्ति की जाएगी।
Loading...
इन पदों के लिए शैक्षणिक योग्यता की बात की जाए तो विभिन्न पदों के लिए अलग-अलग सेक्शन की योग्यता निर्धारित की गई है। इसमें डाटा एंट्री ऑपरेटर के लिए मात्रक 12 वीं पास होना अनिवार्य है।
इन पदों के लिए आयु सीमा की बात की जाए तो अधिकारी नोटिफिकेशन के अनुसार न्यूनतम आयु 18 वर्ष और अधिकतम 24 वर्ष तय की गई है।
4 नवंबर 2020 से इन पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया शुरू की गई है।
वहीं के लिए आवेदन करने की अंतिम तारीख 22 नवंबर 2020 है।
इन पदों के लिए चयन प्रक्रिया परीक्षा के माध्यम से की जाएगी।
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.