Loading...

बॉलीवुड की इस डांसर क्वीन को जब लग गयी थी ड्रग की बहुत बुरी लत

0 7

फिल्म एबीसीडी से बॉलीवुड की दुनिया में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस लॉरेन डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा में भी जज रह चुकी हैं। आपको बता दें कि लॉरिन सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। आपको बता दें कि इस अभिनेत्री ने अपनी जिंदगी के बारे में कोई सारे ऐसे खुलासे किए हैं सब हैरान रह गए हैं।

रेमो डिसूजा की फिल्म एबीसीडी 2 में काम करने के बाद लॉरिन की मौजूदगी पर्दे से कम होती गई है। फिर एक समय बाद वह पूरी तरह किसी ही गायब हो गई वह सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के संपर्क में थीं। लॉरेन ने बताया कि वह पूरी तरीके से टूट चुकी है लोगों को कैसे दिखा रही थी कि जैसे वह बहुत ज्यादा खुश है। लेकिन सच्चाई इससे बिल्कुल अलग थी काफी ज्यादा दुखी थी। और उस दौरान काफी ज्यादा परेशानियों के चलते नशा करने लगी थी। एल्कोहल और ड्रग्स उनकी जिंदगी का महत्वपूर्ण हिस्सा बन चुके थे।

इन सब चीजों से खुद को बाहर निकालने के लिए लॉरेन ने थैरेपिस्ट का सहारा लिया। वह लॉस एंजिलिस भी गयी और 8 महीने तक सब से दूर रही लॉरेन किताबें पढ़ी मेडिटेशन किया और 2 साल बाद खुद को इससे बाहर निकालने से उन्हें सफलता मिली और इन को ऐसा लगने लगा था कि जैसे उनका कोई अब नया जन्म हुआ है। इतना ही नहीं लॉरेन ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए यह भी बताया कि अगर उस वक्त मैं उनकी कोई तस्वीर लेता था। तो उन्हें लगता था कि वह उनसे कुछ छीन कर ले जा रहा है इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि वह घंटों में फ्लाइट में बैठकर रोया करती थी। लेकिन जब लोगों से मिलती थी तो ठीक होने का दिखावा करती थी।

 

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.