Loading...

IPL 2020 FINAL: इस कारण दिल्ली पर भारी पड़ेगी मुंबई इंडियंस, फाइनल मुकाबले से पहले रोहित शर्मा का दावा

0 3

आज शाम 7:30 बजे दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में मुंबई इंडियंस की टीम पांचवी बार आईपीएल का खिताब जीतने के इरादे से उतरेगी. फाइनल में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने अपनी टीम का पलड़ा भारी होने का दावा किया है. रोहित शर्मा का कहना है कि मुंबई इंडियंस की टीम को दिल्ली कैपिटल्स पर मनोवैज्ञानिक बढ़त हासिल है. इस आईपीएल सीजन 3 बार मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच तीन बार मुकाबला हुआ और तीनों ही मुकाबलों में मुंबई की टीम ने बाजी मारी. रोहित शर्मा का मानना है कि वो पिछले मैचों के बारे में ज्यादा नहीं सोच सकते.

रोहित शर्मा ने कहा- ”दिल्ली के खिलाफ हमें मनोवैज्ञानिक बढ़त हासिल होगी. लेकिन हम जानते हैं कि आईपीएल में हर दिन नया होता है. हर दिन आपको मैच के दौरान एक नए तरह के दबाव का सामना करना पड़ता है.” रोहित शर्मा का यह भी मानना है कि पिछले मैचों में मिली जीत से आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होती है.

रोहित ने कहा- ईमानदारी से बात करूं तो हम पिछले मैचों में उनको हराने के बारे में नहीं सोच सकते. हमें यही देखना होगा कि यह एक नई टीम है और हमें उसके खिलाफ नए तरीके से खेलना है. हमने उन्हें हराया है और हम फिर से ऐसा कर सकते हैं. साथ ही साथ रोहित शर्मा ने फाइनल मुकाबले में मुंबई की टीम में बदलाव के संकेत दिए. उन्होंने साफ किया है कि ट्रेंट बोल्ट पूरी तरह से फिट हैं. जबकि दिल्ली के बाएं हाथ के बल्लेबाजों को ध्यान में रखते हुए जयंत यादव को मुंबई की टीम में जगह मिल सकती है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.