Loading...

IPL 2020: आज के मैच में दिल्ली के इन 5 खिलाड़ियों पर रहेंगी सबकी नजरें, पलट सकते हैं पासा, MI को रहना होगा सावधान

0 4

दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच आज आईपीएल 2020 का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा. इस मुकाबले में दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी. आज के मैच में मुंबई का पलड़ा दिल्ली पर भारी नजर आ रहा है. लेकिन दिल्ली की टीम में कुछ ऐसे खिलाड़ी हैं जो उलटफेर कर सकते हैं और पासा पलट सकते हैं, जिनसे मुंबई इंडियंस को सावधान रहना होगा.

शिखर धवन

शिखर धवन ने इस सीजन में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है. उन्होंने इस सीजन में 602 रन बनाए हैं, जिसमें उनके 2 शतक और 4 अर्धशतक भी शामिल हैं. आज के मैच में भी धवन के बल्ले से बड़ी पारी निकल सकती है.

श्रेयस अय्यर

Loading...

श्रेयस अय्यर दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान हैं, जो मध्यक्रम में बल्लेबाजी करने आते हैं. श्रेयस अय्यर सीजन में 16 मैचों में 454 रन बना चुके हैं और वह आज के मुकाबले में बेहतरीन पारी खेल सकते हैं तो मुंबई की मुश्किलें बढ़ सकती हैं.

मार्कस स्टोइनिस

मार्कस स्टोइनिस बहुत ही बेहतरीन ऑलराउंडर हैं, जिन्होंने इस सीजन में दिल्ली के लिए शानदार प्रदर्शन किया हैं. आज के मैच में भी मार्कस स्टोइनिस पर सबकी निगाहें टिकी रहने वाली हैं जो अच्छे प्रदर्शन से मैच का पासा पलटने की पूरी ताकत रखते हैं.

कगिसो रबाडा

कगिसो रबाडा दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य तेज गेंदबाज हैं जो पर्पल कैप की दौड़ में सबसे आगे हैं. 16 मैचों में उन्होंने 29 विकेट लिए हैं. वह दो बार 4 विकेट ले चुके हैं. आज भी रबाडा मुंबई के लिए खतरा बन सकते हैं.

एनरिच नोर्त्जे

एनरिच नोर्त्जे बहुत ही बेहतरीन गेंदबाज हैं जो इस सीजन में 15 मैचों में 20 विकेट ले चुके हैं और आज भी वह मुंबई के लिए मुसीबत बन सकते हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.