Loading...

उत्तराखंड के इस सरकारी विभाग में निकली नौकरी के लिए शानदार भर्तियां, 10 नवंबर से होगी आवेदन की प्रक्रिया प्रारंभ..

0 6
जैसा कि आप सभी जानते हैं सोना काल के बाद देश भर में आर्थिक तंगी पसरी हुई थी, जिसमें लोगों ने अपनी नौकरी तक गवा दी। ऐसे में सरकार अब एक बार फिर से युवाओं को नौकरी का शानदार मौका हर सरकारी विभाग में देती नजर आ रही है। इसी कड़ी में उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने बंपर नौकरियों के लिए भर्तियां जारी कर दी है।
यह सरकारी नौकरी ग्रुप सी के अंतर्गत विभिन्न विभागों में स्नातक स्तर के पदों के लिए निकाली जा रही हैं। इन नौकरियों की अधिसूचना के माध्यम से राज्य की सरकार ने राज्य स्थापना दिवस से पहले युवाओं के लिए नौकरी का यह शानदार मौका दे दिया है।
आपको बता दें कि उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के इस विभाग में विभिन्न पदों के लिए 854 पदों के लिए नियुक्ति की जाएगी। ग्रुप सी के तहत इस भर्ती के अंतर्गत आवेदन की प्रक्रिया 6 नवंबर 2020 से शुरू कर दी गई है। इन भर्तियों के माध्यम से सहायक समाज कल्याण अधिकारी, ग्राम पंचायत विकास अधिकारी, ग्राम विकास अधिकारी, उद्योग विभाग सहित अन्य विभागों में भी भर्तियां जारी की गई है।
Loading...
उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा जारी की गई इन भर्तियों के माध्यम से छात्रावास अधीक्षक, सहायक समीक्षा अधिकारी, सहायक चकबंदी अधिकारी, संवीक्षा, अभिभावक सह डाटा एंट्री ऑपरेटर, पर्यवेक्षक (महिला) मेट्रन केयर सह, हॉस्टल इंचार्ज, असिस्टेंट अटेंडेंट और असिस्टेंट मैनेजर इंडस्ट्रीज के पदों पर भर्तियां जारी की गई है।
आपको बता दें कि इन पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया 10 नवंबर 2020 से शुरू होगी और अंतिम तिथि 25 सितंबर 2020 रहेगी। योग्य इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक की विभाग की आधिकारिक वेबसाइट www.sssc.uk.gov.in पर जाकर अपना आवेदन ऑनलाइन माध्यम से दे सकते हैं।
शैक्षणिक योग्यता की बात की जाए तो उम्मीदवार के पास स्नातक की डिग्री होना अनिवार्य है।
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.