Loading...

IPL 2020 FINAL: DC के विरुद्ध फाइनल मुकाबले से पहले रोहित शर्मा ने दिया बड़ा बयान, कही ये बात

0 5

मुंबई इंडियंस की टीम पांचवी बार आईपीएल का खिताब जीतने से बस एक कदम दूर है. कुछ घंटे बाद आईपीएल के 13वें सीजन का पहला मुकाबला शुरू हो जाएगा. यह मुकाबला मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जाएगा. डीसी के विरुद्ध फाइनल मुकाबले से पहले मुंबई इंडियंस टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने बड़ा बयान दिया.

रोहित शर्मा ने इस बात से इनकार नहीं किया कि दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मंगलवार को होने वाले फाइनल में उनकी टीम को मामूली मनोवैज्ञानिक बढ़त होगी. लेकिन उन्होंने पिछली शानदार जीत पर ध्यान देने से साफ मना कर दिया. इस सीजन में मुंबई इंडियंस ने दिल्ली के खिलाफ तीन मुकाबले खेले हैं और तीनों मैचों में ही जीत हासिल की है.

सोमवार को रोहित शर्मा ने कहा- हां, थोड़ा मनोवैज्ञानिक लाभ होगा. लेकिन हमने आईपीएल में देखा है कि प्रत्येक दिन नया दिन होता है, हर दिन नया दबाव होता है और हर मैच नया मैच होता है. उन्होंने आगे कहा- इसलिए आप उसके बारे में ज्यादा नहीं सोच सकते जो बीते समय में हुआ है. रोहित ने इस बात से भी इंकार नहीं किया कि कोई भी जीत टीम का आत्मविश्वास बढ़ा देती है.

रोहित ने अपने खिलाड़ियों के प्रदर्शन को लेकर कहा- ईमानदारी से कहूं तो हम इन खिलाड़ियों से पहले ऐसा खेले और हमने उन्हें हरा दिया था. हमें सिर्फ यह सोचने की जरूरत होगी कि वह नई टीम है और हम इस प्रतिद्वंदी टीम के खिलाफ बतौर टीम क्या करेंगे. यह हमारे लिए इतना ही सरल है और हम मैदान पर सही चीजें करना जारी रखेंगे तो मुझे भरोसा है कि हम पांचवीं बार खिताब अपनी झोली में डाल लेंगे.

Loading...
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.