Loading...

आपको हर बुरी नजर से बचाती हैं घर में रखी ये खास चीज़

0 21

वैसे तो गंगाजल का इस्तेमाल पूजा पाठ के दौरान किया जाता है। मान्यताओं के मुताबिक गंगाजल में नहाने और पूजा करने से घर में पॉजिटिव एनर्जी आती है कि इसके साथ ही तनाव भी दूर हो जाता है और शांति मिलती हैं। इसके साथ ही वास्तु दोष भी खत्म होते हैं।

वहीं अगर विज्ञान की बात करें तो उनके मुताबिक इसमें कई सारे औषधीय और पाए जाते हैं। ऐसे में गंगा के पानी से नहाने से कई सारी बीमारियों से भी राहत मिलती है।

घर में निरंतर लड़ाई झगड़े ग्रह कलेश तनाव और कारोबार में तरक्की ना हो पाने के पीछे वास्तु दोष होता है। ऐसे में रोज सुबह पूजा करने के बाद गंगाजल का छिड़काव जरूर करना चाहिए। इससे घर में नेगेटिव एनर्जी दूर होती है और पॉजिटिविटी आती है।

अगर घर के किसी सदस्य छोटे बच्चे को नजर लग गई है तो उस पर गंगाजल जरूर छिड़क दीजिए। ऐसा करने से बुरी नजर का असर काफी हद तक कम हो जाता है। रात को डरावने सपने आने की स्थिति में सोने से पहले गंगाजल को अपने बिस्तर पर छिड़क दीजिए ऐसा करने से डरावने सपने कम हो जाते हैं।

Loading...

बिजनेस ऑफिस में लगातार परेशानियां आने के कारण वास्तु दोष होते हैं। ऐसे में गंगाजल को पीतल की बोतल में भरकर घर के उत्तर पूर्व दिशा में रखें आप चाहे तो गंगाजल को अपने पूजा स्थल पर भी रख सकते हैं। ऐसा करने से तरक्की मिलेगी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.